DMCA.com Protection Status टीम इंडिया से इग्नोर होने वाले क्रिकेटर ने घरेलू क्रिकेट का किया रुख, रणजी ट्रॉफी के लिए शुरू की प्रैक्टिस – News Market

टीम इंडिया से इग्नोर होने वाले क्रिकेटर ने घरेलू क्रिकेट का किया रुख, रणजी ट्रॉफी के लिए शुरू की प्रैक्टिस

टीम इंडिया से इग्नोर होने वाले क्रिकेटर ने घरेलू क्रिकेट का किया रुख, रणजी ट्रॉफी के लिए शुरू की प्रैक्टिस

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है. दूसरा टेस्ट केपटाउन में खेला जा रहा है. इस बीच टीम इंडिया से बाहर चल रहे क्रिकेटर ने टीम से बाहर होने के बाद रणजी के लिए प्रैक्टिस शुरू कर दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी. दरअसल हम बात कर रहे अजिंक्य रहाणे के बारे में.

अजिंक्य रहाणे ने अपने एक्स अकाउंट से एक वीडिया पोस्ट किया है. जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा,” आगामी रणजी सीज़न के लिए तैयारी शुरू.” बता दें कि वीडियो में रहाणे प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके साथ कई और खिलाड़ी भी मौजूद हैं. साथ ही वे कोच के साथ कुछ बात करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. भारतीय टीम से इग्नोर होने के बाद रहाणे अब घरेलू क्रिकेट की तैयारी में लग गए हैं.

2023 में कई भारतीय दिग्गजों ने क्रिकेट को कहा अलविदा, वर्ल्ड कप जिताने वाला भी लिस्ट में

बता दें कि अजिंक्य रहाणे ने अपना पिछला टेस्ट मैच साल 2023 जुलाई में वेस्टइंडीज दौरे पर खेला था. उस सीरीज में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. उन्होंने दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 8 रन बनाए जबकि दूसरी पारी में उनकी बैटिंग नहीं आई. सीरीज के पहले टेस्ट मैच में रहाणे के बल्ले से सिर्फ 3 रन निकले थे. दूसरी पारी में टीम इंडिया की बैटिंग नहीं आई थी. वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद उन्हें किसी टेस्ट सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला है.

सवालों के घेरे में न्यूलैंड्स की पिच, दूसरे दिन आ सकता है रिजल्ट, लाल कूकाबुरा गेंद ‘जंबो जेट’ की तरह उड़ान भरती दिखी

टीम इंडिया को 25 जनवरी से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेना है. देखना दिलचस्प होगा कि अजिंक्य रहाणे को वहां मौका मिलता है या नहीं. हालांकि, इसकी काफी कम संभावना है कि उन्हें टीम में मौका भी मिले. इंग्लैंड के खिलाफ जनवरी-मार्च में भारत को 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है.

Tags: Ajinkya Rahane, Team india



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *