DMCA.com Protection Status टीम इंडिया से इग्नोर चल रहे बैटर का दावा, कहा- नेता के बेटे को लगाई डांट इसलिए कप्तानी चली गई… – News Market

टीम इंडिया से इग्नोर चल रहे बैटर का दावा, कहा- नेता के बेटे को लगाई डांट इसलिए कप्तानी चली गई…

टीम इंडिया से इग्नोर चल रहे बैटर का दावा, कहा- नेता के बेटे को लगाई डांट इसलिए कप्तानी चली गई...

[ad_1]

नई दिल्ली. हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) रणजी ट्रॉफी (Ranji trophy) में आंध्र प्रदेश की ओर से खेलते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. हनुमा विहारी ने तब कप्तानी छोड़ने की वजह नहीं बताई थी. लेकिन अब हनुमा ने बताया है कि उन्होंने अपनी मर्जी से इस्तीफा नहीं दिया था. उन्होंने एक राजनेता के बेटे को डांट दिया था. जिसके बाद उनसे कप्तानी छोड़ने के लिए कहा गया था. हनुमा ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात को सबके सामने रखा.

हनुमा ने लिखा “बंगाल के खिलाफ पहले गेम में मैं कप्तान था. उस मैच के दौरान मैं 17वें खिलाड़ी पर चिल्लाया और उसने अपने पिता (जो एक राजनेता हैं) से शिकायत कर दी. बदले में उसके पिता ने एसोसिएशन से मेरे खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा. हालांकि, हमने पिछले साल के फाइनलिस्ट बंगाल के खिलाफ 410 रनों का पीछा किया था, लेकिन मुझे बिना किसी गलती के कप्तानी से इस्तीफा देने के लिए कहा गया था.”

Ind vs Eng: भारत ने बैजबॉल को दिखाया आइना, चौथे टेस्ट में इंग्लैंड को बुरी तरह रौंदा, 5 खिलाड़ी रहे जीत के हीरो

विहारी ने टीम के सदस्य के नाम का खुलासा नहीं किया था लेकिन टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएन पृथ्वीराज ने जवाब में सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी. “मैं वह खिलाड़ी हूं जिसे आप उस कमेंट बॉक्स में सर्च कर रहे हैं. आप लोगों ने जो कुछ भी सुना वह बिल्कुल झूठ है. खेल से बढ़कर कोई नहीं है और मेरा स्वाभिमान किसी भी चीज़ से बहुत बड़ा है. किसी भी मंच पर व्यक्तिगत हमले और अभद्र भाषा अस्वीकार्य है. टीम में हर कोई जानता है कि उस दिन क्या हुआ था. उनको सिंप्थी लेने की बजाए गेम जीतने पर ध्यान देना चाहिए.”

हनुमा विहारी लंबे समय से टीम इंडिय से इग्नोर चल रहे हैं. उनका टेस्ट करियर 16 मैचों का रहा है, जिसमें उन्होंने 5 अलग-अलग नंबर्स पर बैटिंग की है. ओपनिंग से लेकर नंबर तीन, पांच, छह और सात पर बैटिंग की है. विहारी ने भारत के लिए 16 मैच खेलते हुए 33 के औसत से 839 रन बनाए. पांच अर्धशतक और 1 शतक भी लगाया है. विहारी ने भारत के लिए पहला टेस्ट मैच 2018 में और आखिरी टेस्ट 2022 में खेला था. उन्होंने अपने 16 टेस्ट में से 10 मैच विराट कोहली की कप्तानी में खेले हैं.

Tags: Andhra Pradesh, Hanuma vihari, Ranji Trophy

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *