DMCA.com Protection Status टीम इंडिया ने जीता मैच तो शिवम दुबे के बल्ले के साथ क्या करने लगे अफगान खिलाड़ी? देखें वीडियो – News Market

टीम इंडिया ने जीता मैच तो शिवम दुबे के बल्ले के साथ क्या करने लगे अफगान खिलाड़ी? देखें वीडियो

टीम इंडिया ने जीता मैच तो शिवम दुबे के बल्ले के साथ क्या करने लगे अफगान खिलाड़ी? देखें वीडियो

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया. अफगानिस्तान की टीम ने भारत के सामने 173 रनों का लक्ष्य रखा था. जिसे टीम इंडिया ने आसानी से चेज कर लिया. इस जीत के साथ टीम इंडिया ने 3 मैचों की टी20 सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया है. टीम इंडिया के खूंखारऑलराउंडर शिवम दुबे ने इस मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की. मैच के बाद अफगान खिलाड़ी दुबे का बैट चेक करते नजर आए.

दरअसल, जब शिवम दुबे ने 16वें ओवर की चौथी गेंद पर लेग बाय में एक रन लिया तो टीम इंडिया मैच जीत गई थी. इसके बाद अफगानिस्तान के कुछ खिलाड़ी शिवम दुबे का बैट चेक करते नजर आए थे. तेद गेंदबाज फजलहक फारुकी और एक अन्य खिलाड़ी मैच के बाद शिवम दुबे का बैट चेक करते नजर आए थे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

हाय रे किस्मत… रोहित शर्मा दूसरे टी20 में भी शून्य पर पवेलियन लौटे, बना डाला शर्मनाक रिकॉर्ड

शिवम दुबे (Shivam Dube) ने अफगानिस्तान (IND vs AFG) के खिलाफ इंदौर में खेले गए दूसरे टी20 में नाबाद 63 रन की मैच विनिंग पारी खेली. उन्होंने इससे पहले मोहाली टी20 में भी नाबाद 60 रन बनाए थे. दोनों टी20 को भारत ने 6 विकेट से अपने नाम किया. भारत ने 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है. तीसरा मुकाबला अब 17 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा.

यशस्वी ने भी अच्छी बल्लेबाजी की
अफगानिस्तान के खिलाफ पहले मैच में चोटिल होने की वजह से बाहर बैठने के बाद वापसी करते हुए यशस्वी जायसवाल ने धुंआधार फिफ्टी ठोकी. सिर्फ 34 गेंद पर 5 चौके और 6 छक्के जड़ते हुए जायसवाल ने 68 रनों की पारी खेली. हालांकि, 13वें ओवर में वे अपना विकेट गंवा बैठे थे.

Tags: India vs Afghanistan, Shivam Dube



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *