DMCA.com Protection Status टीम इंडिया के 2 खिलाड़ियों पर भड़के दिनेश कार्तिक, कहा- सुधार की जरूरत है, रोहित ने… – News Market

टीम इंडिया के 2 खिलाड़ियों पर भड़के दिनेश कार्तिक, कहा- सुधार की जरूरत है, रोहित ने…

टीम इंडिया के 2 खिलाड़ियों पर भड़के दिनेश कार्तिक, कहा- सुधार की जरूरत है, रोहित ने...

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ मौजूदा दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में बेहद शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. तीन दिन में ही मेजबान टीम ने भारत के खिलाफ पारी और 32 रन की बड़ी जीत दर्ज करते हुए 1-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली. दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया की इस बड़ी हार के बाद कहा कि प्रसिद्ध कृष्णा और शार्दुल ठाकुर को अपने खेल में बदलाव करने की जरूरत है.

दिनेश कार्तिक ने कहा,” शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा को अपने खेल में सुधार करने की जरूरत है. रोहित ने उनका बचाव करते हुए कहा कि वो अभी यंग गेंदबाज हैं. लेकिन शार्दुल ठाकुर का क्या. वो तो पहले भी खेल चुके हैं. इस बार उन्होंने उतना अच्छा परफॉर्म नहीं किया. प्रसिद्ध कृष्णा अभी यंग बॉलर हैं और उनके पास फर्स्ट क्लास मैच का ज्यादा एक्सपीरिएंस नहीं है. उन्होंने कई ऐसी गेंदे फेंकी जिनपर आसानी से बाउंड्री लगाई जा सकती है. उन्हें कंट्रोल नहीं था.”

हार के बाद पूर्व क्रिकेटर ने कहा- रोहित शर्मा खुद को साबित नहीं कर पा रहे, कोहली को कप्तानी…

कार्तिक ने आगे कहा,” भारत अपनी शानदार गेंदबाजी के चलते जाना जाता है. लेकिन आप देख सकते हैं कि बिना मोहम्मद शमी के अटैक उतना अच्छा नहीं रहा है. पहले हमारे पास उमेश यादव, ईशांत शर्मा और भुवनेश्वर कुमार जैसे बॉलर थे. जो कम से कम कंसिसटेंसी के साथ बॉलिंग करते थे. जो आज के समय में सबसे कम दिखाई दे रही है.”

भारतीय टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही पहले टेस्ट में खराब रही. भारत के लिए पहली इनिंग में सिर्फ केएल राहुल ने रन बनाए. इसके अलावा दूसरी इनिंग में सिर्फ विराट कोहली का बल्ला चला. वहीं, जसप्रीत बुमराह ने मैच में सिर्फ 4 विकेट लिए. रोहित शर्मा एंड कंपनी को दूसरे टेस्ट में नई रणनीति के साथ उतरना होगा.

Tags: India vs South Africa, Prasidh krishna, Rohit sharma, Shardul thakur

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *