DMCA.com Protection Status टाइट सिक्योरिटी में शाहरुख खान पहुंचे कोलकाता, साथ नजर आए अबराम-सुहाना-अनन्या, KKR का 5वां मैच आज – News Market

टाइट सिक्योरिटी में शाहरुख खान पहुंचे कोलकाता, साथ नजर आए अबराम-सुहाना-अनन्या, KKR का 5वां मैच आज

टाइट सिक्योरिटी में शाहरुख खान पहुंचे कोलकाता, साथ नजर आए अबराम-सुहाना-अनन्या, KKR का 5वां मैच आज

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान किक्रेट फैन हैं. आईपीएल 2024 में अपनी टीम को सपोर्ट पर मैदान पर पहुंचकर वह कर रहे हैं. केकेआर का आज 5वां मैच है और आज शाहरुख के क्रिकेटर शेर लखनऊ की टीम से अपने होम ग्राउंड पर भिड़ने वाली है. केकेआर 4 मैचों में से 3 जीत चुका और आज टीम का जज्बा बढ़ाने के लिए किंग खान कोलकाता अपने बेटे अबराम और बेटी सुहाना खान के साथ पहुंच गए हैं.

शाहरुख खान कोलकाता एयरपोर्ट पर टाइट सिक्योरिटी के बीच नजर आए हैं. शाहरुख के बेटे अबराम और बेटी सुहाना भी उनके साथ नजर आई. शाहरुख खान का कोलकाता एयरपोर्ट से एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें किंग खान अपने बेटे अबराम और बेटी सुहाना खान के साथ हैवी सिक्योरिटी के बीच नजर आ रहे हैं.

‘द आर्चीज’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली सुहाना खान भी आज मैदान में अपनी टीम का हौसला बढ़ाते नजर आएंगी. खूबसूरत सुहाना अपने बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ कोलकाता एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. हालांकि, जिस चीज ने फैंस का ध्यान समान रूप से आकर्षित किया, वह थी उनके बाहर निकलते समय हवाईअड्डे पर तैनात की गई बेहद टाइट सिक्योरिटी. देखे वीडियो-

जब पैपराज़ी और फैंस एक्टर को अपने-अपने कैमरे में कैद करने का इंतजार कर रहे थे. तब वहां मौजूद लोग ये देख हैरान हो गए कि बंदूकों से लैस सेना के जवानों की एक लंबी कतार हवाई अड्डे से बाहर निकल रही थी, ताकि शाहरुख अपने सबसे छोटे बेटे के साथ बाहर निकल सकें. जबकि एक्टर को हर समय अपने बॉडीगार्ड्स के साथ देखा जाता रहा है. शाहरुख सेना के 6 जवानों, पुलिस अधिकारियों और निजी सुरक्षा गार्डों के साथ देखकर काफी ध्यान आकर्षित किया.

घटनास्थल पर मौजूद प्रशंसकों और मीडिया कर्मियों के बीच अटकलें तेज हो गईं, कई लोग सुरक्षा उपायों को बढ़ाने के पीछे के कारणों के बारे में सोच रहे थे. व्यापक सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद, शाहरुख अपने सामान्य रूप में बने रहे, अपनी ट्रेडमार्क डिंपल वाली मुस्कान बिखेरते रहे और एयरपोर्ट पर फैंस और पैप्स को उन्होंने हाथ हिलाकर ग्रीड किया और बेटे अबराम का हाथ पकड़कर कार में बैठ गए. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

Tags: Ananya Panday, Shah rukh khan, Suhana Khan



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *