DMCA.com Protection Status जादुई स्पिनर बाहर, रिप्लेसमेंट के तौर पर हैदराबाद में आया नया खिलाड़ी – News Market

जादुई स्पिनर बाहर, रिप्लेसमेंट के तौर पर हैदराबाद में आया नया खिलाड़ी

किस IPL टीम ने अब तक बदले सबसे ज्यादा कप्तान, टॉप पर बॉलीवुड एक्टर की टीम

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में एक अगल रंग मे नजर आ रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने टू्र्नामेंट के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा कर इतिहास रचा. 5 में से तीन मैच जीतने वाली टीम को सबसे अहम खिलाड़ी को चोटिल होने की वजह से खोना पड़ा. मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में चोटिल वानिंदु हसरंगा की जगह श्रीलंका के युवा लेग स्पिनर विजयकांत व्यासकांत को टीम में शामिल किया.

श्रीलंका के लिए एक टी20 अंतरराष्ट्रीय खेलने वाले 22 वर्षीय विजयकांत लेग स्पिनर हसरंगा के समान विकल्प हैं. विजयकांत 50 लाख रुपये के आधार मूल्य पर सनराइजर्स से जुड़े हैं. आईपीएल ने एक बयान में कहा, ‘‘सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के बाकी मुकाबलों के लिए चोटिल वानिंदु हसरंगा के विकल्प के रूप में विजयकांत व्यासकांत को अनुबंधित किया है.’’

पिछले साल 2016 के चैंपियन सनराइजर्स ने हसरंगा को डेढ़ करोड़ रुपये में खरीदा था लेकिन बाएं पैर की एड़ी में दर्द के कारण वह इस साल आईपीएल से बाहर हो गए. हसरंगा इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलते थे. 2022 सत्र में उनका प्रदर्शन शानदार रहा और उन्होंने 7.54 रन प्रति ओवर की दर से रन देते हुए 26 विकेट लिए लेकिन 2023 में उन्होंने केवल आठ मैच खेले और 8.9 रन प्रति ओवर की गति से रन देते हुए नौ विकेट चटकाए.

हैदराबाद का शानदार प्रदर्शन
अब तक इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने शानदार खेल दिखाया है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ 277 रन ठोकते हुए आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा कर टीम ने इतिहास रचा. अब तक खेले 5 में से टीम को तीन में जीत मिली है. कोलकाता के खिलाफ हार से शुरुआत के बाद मुंबई को हराया फिर गुजरात से हार मिली. इसके बाद टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स और अब पंजाब किंग्स के मात दी है.

Tags: IPL 2024, SRH, Sunrisers Hyderabad, Wanindu Hasaranga

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *