DMCA.com Protection Status जब होटल में ठहरे सौरव गांगुली, देर रात वॉशरूम से आई अजीब आवाज, अंदर गए तो फटी रह गई आंखें – News Market

जब होटल में ठहरे सौरव गांगुली, देर रात वॉशरूम से आई अजीब आवाज, अंदर गए तो फटी रह गई आंखें

जब होटल में ठहरे सौरव गांगुली, देर रात वॉशरूम से आई अजीब आवाज, अंदर गए तो फटी रह गई आंखें

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत के पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के लिए उन्होंने अपने करियर में खूब रन बनाए. वह भारतीय टीम के कप्तान भी रहे. एक बार वह भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर गए थे. जहां होटल में उनके साथ अजीब घटना हुई थी. इस घटना के बाद वह डर गए थे. जिसके बाद वह सोने के लिए अपने साथी खिलाड़ी रॉबिन सिंह के कमरे में चले गए थे. इस घटना का खुलासा इयान बाथम ने किया था.

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर इयान बाथम ने अपनी किताब में बताया था कि एक बार भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली का सामना भूत से हुआ था. दरअसल, बात है साल 2002 की है जब टीम इंडिया इंग्लैंड के एक लुमली कैसल होटल में रुकी थी. इस घटना का जिक्र करते हुए सौरव गांगुली ने बताया था कि उस होटल में मेरे कमरे में कोई नहीं था. मैं अकेला था. मैंने वॉशरूम से नल चलने की आवाज सुनी. जब मैं बाथरूम में गया तो वहां कोई नहीं था.”

ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, IPL में ऐसा करने वाले पहले क्रिकेटर बने, सहवाग-वॉर्नर भी नहीं कर सके ऐसा

गांगुली ने आगे कहा, ” इसके बाद मैंने नल को बंद कर दिया. लेकिन मेरे नल बंद करने के बावजूद नल की आवाज आ रही थी. ऐसा 3 से 4 बार हुआ. मैं काफी डर गया था. मैं कप्तान था इसलिए मैं किसी से ये सब बातें बता भी नहीं सकता था. मुझे किसी दूसरे कमरे में जाना था, तो मैंने रॉबिन सिंह से कहा कि मेरे रूम में हीटिंग काम नहीं कर रही है. तो मुझे अपने रूम में रहने दो. रॉबिन ने इसके बाद आसानी से मेरी बात मान ली थी.”

ऐसा नहीं है कि यह सिर्फ सौरव गांगुली के साथ ही हुआ था. बता दें कि साल 2005 में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉटसन भी इसी होटल में ठहरे थे. उनके साथ भी उस रात कुछ ऐसी ही अजीबोगरीब घटना घटी थी. डर के बाद वह पूरी रात अपने साथी क्रिकेटर ब्रेट ली के कमरे में सोए थे. इसका खुलासा उन्होंने खुद एक इन्टरव्यू में किया था. उन्होंने बताया था कि मैं काफी डर गया था. मैं उस घटना को बयां नहीं कर सकता.

Tags: Ian Botham, Sourav Ganguly

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *