DMCA.com Protection Status ‘जब हारते हैं तो कहते हो बिरयानी खाते हैं…’ क्यों भड़का बाबर आजम का साथी – News Market

‘जब हारते हैं तो कहते हो बिरयानी खाते हैं…’ क्यों भड़का बाबर आजम का साथी

'जब हारते हैं तो कहते हो बिरयानी खाते हैं...' क्यों भड़का बाबर आजम का साथी

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान का इस वर्ल्ड कप में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. अबतक खेले 7 मैच में से पाकिस्तान ने 4 गंवाए हैं और बाबर आजम की टीम सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए दूसरी टीमों के रहमोकरम पर है. टीम के इस फीके प्रदर्शन को लेकर ऑलराउंडर इफ्तिखार अहमद ने बड़ा बयान दिया है. इफ्तिखार ने उन आलोचकों पर निशाना साधा है जो टीम पर सवाल खड़े कर रहे. उन्होंने कहा कि जब टीम हारती है तो लोग कहते हैं कि बिरयानी खाने के कारण हार रहे हैं लेकिन जीतने पर क्यों कोई ऐसा नहीं कहता है.

बता दें कि अफगानिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद से ही पाकिस्तान टीम की फिटनेस और डाइट को लेकर लगातार आलोचना हो रही. अफगानिस्तान के खिलाफ हार के बाद वसीम अकरम तक ने टीम को आड़े हाथ लेते हुए कहा था कि खिलाड़ियों का सारा ध्यान खाने पर है. इनकी (पाकिस्तान) फील्डिंग देखिए. 3 हफ्तों से ऐसा लग रहा है कि ये खिलाड़ी 2 साल तक फिटनेस टेस्ट के लिए नहीं गए हैं. अगर मैं इनके नाम लेना शुरू करूं तो सिर झुक जाएगा. ये खिलाड़ी रोज 8 किलो मटन खा रहे हैं और फिर भी फिट नहीं.

टीम की इसी आलोचना को लेकर इफ्तिखार अहमद ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “जब पाकिस्तान टीम जीतती है तो फिर लोग नहीं कहते हैं कि खिलाड़ी बिरयानी खाते हैं. जब हारते हैं तो फिर लोग क्यों कहते हैं कि ये बिरयानी खाने में लगे रहते हैं. क्या हम सिर्फ बिरयानी खाने की वजह से हारते हैं. क्रिकेट एक प्रोफेशनल खेल हैं और एक खिलाड़ी के नाते हर कोई अपने प्रदर्शन का आंकलन करता है. अगर कोई बिरयानी खाता है या फिर कोई ऐसा काम करता है जो मुल्क के खिलाफ हो तो हम उसके खिलाफ हैं.”

IND vs SL: सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया की मेडल सेरेमनी को दिया ट्विस्ट, रोहित-विराट रह गए हक्के-बक्के

पाकिस्तान के विश्व कप 2023 में दो मैच बचे हैं और अगर उसे सेमीफाइनल में पहुंचना है तो दोनों मैच हार हाल में जीतने होंगे. बाबर की टीम का सबसे बड़ा मुकाबला शनिवार को न्यूजीलैंड से बैंगलुरू में होना है. अगर पाकिस्तान वो मैच हार जाता है तो फिर उसकी सेमीफाइनल की सारी उम्मीदें धरी रह जाएंगी.

Tags: Iftikhar Ahmed, Pakistan cricket team, Pakistan vs New Zealand, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *