DMCA.com Protection Status जब पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ब्रायन लारा से करवाना चाहा धर्म परिवर्तन, मिला था करारा जवाब – News Market

जब पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ब्रायन लारा से करवाना चाहा धर्म परिवर्तन, मिला था करारा जवाब

जब पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ब्रायन लारा से करवाना चाहा धर्म परिवर्तन, मिला था करारा जवाब

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं. उनके कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें धर्म परिवर्तन की बात कर रहे हैं. हाल में उन्होंने हरभजन सिंह को लेकर भी कहा कि वह धर्म परिवर्तन करवाना चाहते थे. अब एक वीडियो में वो बता रहे हैं कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद युसूफ योहाना वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा का धर्म परिवर्तन करवाना चाहते थे.

इंजमाम उल हक ने कहा,” हमारा टेस्ट मैच एक बार कराची में हो रहा था. मोहम्मद यूसुफ हमारी टीम का हिस्सा थे. हमने दावत के लिए ब्रायन लारा को बुलाया. कराची के एक बुजुर्ग शेख हसीम साहब ने दावत दी. उसको बताया कि किस तरह से हम अल्लाह की बात मानते हैं. किस तरह जिंदगी गुजारते, किस तरह बच्चे की परवरिश करते हैं, किस तरह मां बाप की खिदमत करते हैं, किस तरह पड़ोसियों का ख्याल रखते हैं.सारी चीजें उसको बताई. ब्रायन लारा यह सुनकर खामोश हो गए.

अब्दुल रज्जाक के ऐश्वर्या राय वाले बयान पर आया पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का रिएक्शन, वकार, अफरीदी समेत अख्तर ने क्या कहा?

 

इंजमाम ने आगे कहा,” फिर वो (ब्रायन लारा) कहते हैं कि वाकई इस तरह से जिंदगी गुजारनी चाहिए. वो कहते हैं कि इस तरह की हमारी जिंदगी हो. फिर एक दिन जब वह होटल वापस जा रहे थे तो वह मोहम्मद युनूस से कहते है कि ऐसा मुसलमान कहां रहता है. कौन है जो वो इस तरह जिंदगी गुजारते हैं.” लारा का मतलब यह था कि उनको इस तरह के मुसलान नहीं दिख रहे थे.

इंजमाम ने हरभजन को लेकर किए थे दावे

इंजमाम का एक वीडियो और भी वायरल हो रहा जिसमें वह भारतीय खिलाड़ियों को लेकर कह रहे है, “भारतीय प्लेयर्स नमाज नहीं पढ़ते थे लेकिन मौलाना की बातें सुनते थे. उनकी बातों से हरभजन सिंह तो इतने प्रभावित थे कि वो भी उनके जैसा बनना चाहते थे.” हालांकि, हरभजन सिंह ने इसे पूरी तरह से बकवास बताया और इंजमाम को होश में रहकर बात करने की हिदायद दी है.

Tags: Brian Lara, Harbhajan singh, Inzamam ul haq

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *