DMCA.com Protection Status चेन्नई के खिलाफ हार्दिक ने गेंदबाजी में खर्चे रन, बल्लेबाजी में हुए फ्लॉप – News Market

चेन्नई के खिलाफ हार्दिक ने गेंदबाजी में खर्चे रन, बल्लेबाजी में हुए फ्लॉप

Video: दूसरे मैच से पहले रोहित शर्मा से मिले सचिन तेंदुलकर, हार्दिक भी थे साथ

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन में मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हार्दिक पंड्या ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फैंस को निराश किया. पहले गेंदबाजी करते हुए उन्होंने जमकर रन लुटाए और आखिरी ओवर में महेंद्र सिंह धोनी ने तीन लगातार छक्के मारे. इसके बाद जब मुश्किल वक्त में बल्लेबाजी करने उतरे तो महज 2 रन ही बना पाए. टीम के इस स्टार ऑलराउंडर ने दोनों ही डिपार्टमेंट में लचर प्रदर्शन किया.

रविवार 14 अप्रैल को खेले गए डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से हुआ. इस मैच का इंतजार फैंस कब से कर रहे थे और मैच भी दमदार देखने को मिला. टॉस जीतकर हार्दिक पंड्या ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. कप्तान रुतुराज गायकवाड ने 40 बॉल पर 5 चौके और इतने ही छक्के जमाते हुए 69 रन की पारी खेली तो दूसरी तरफ शिवम दुबे ने एक और फिफ्टी जमाई. आखिर में आकर महेंद्र सिंह धोनी ने 4 बॉल पर 20 रन बनाते हुए स्कोर 4 विकेट पर 206 रन तक पहुंचा दिया.

हार्दिक पंड्या दोनों डिपार्टमेंट में फ्लॉप

गेंदबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने 14 से ज्यादा की इकोनॉमी से 3 ओवर में 43 रन खर्च किए. इसमें से आखिरी ओवर में महेंद्र धोनी ने उनको लगातार तीन गेंद पर तीन छक्के मारे. बल्लेबाजी की बात करें तो 5वें नंबर पर उतरे कप्तान ने 6 गेंद का सामना करने के बाद महज 2 रन बनाए.

आखिरी ओवर के 4 बॉल ने बदला नतीजा

हार्दिक पंड्या ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आखिरी 4 बॉल पर महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ 20 रन खर्च किए. पूर्व कप्तान ने ओवर की तीसरी, चौथी और पांचवीं गेंद पर आते ही छक्का जमाया था. इसके बाद आखिरी बॉल पर उन्होंने दो रन लेकर स्कोर 206 रन तक पहुंचाया. मुंबई की टीम 6 विकेट पर 186 रन ही बना पाई. 20 रन के अंतर से ही मुंबई की टीम को इस मैच में हार मिली.

Tags: Chennai super kings, Hardik Pandya, IPL 2024, Mumbai indians

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *