DMCA.com Protection Status गौतम गंभीर से नहीं देखी जा रही भारत-पाक खिलाड़ियों की दोस्ती, बोले- दोस्ती बाउंड्री से बाहर… – News Market

गौतम गंभीर से नहीं देखी जा रही भारत-पाक खिलाड़ियों की दोस्ती, बोले- दोस्ती बाउंड्री से बाहर…

गौतम गंभीर से नहीं देखी जा रही भारत-पाक खिलाड़ियों की दोस्ती, बोले- दोस्ती बाउंड्री से बाहर...

[ad_1]

नई दिल्ली. एशिया कप का तीसरा मैच भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच खेला गया. बारिश की वजह से यह मैच रद्द कर दिया गया. पाकिस्तान की टीम मैच में एक भी गेंद नहीं खेल सकी. जबकि भारत ने पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्तान को 267 रनों का टारगेट दिया था. काफी देर तक इंतजार करने के बाद मैच को रद्द कर दिया गया. मैच के दौरान कई भारतीय खिलाड़ी और पाकिस्तानी प्लेयर्स आपस में मिलते जुलते दिखाई दे रहे थे. यह दृश्य गौतम गंभीर को पसंद नहीं आया. उनका कहना है कि दोस्ती बाउंड्री से बाहर रहनी चाहिए.

गौतम गंभीर ने कमेंट्री के दौरान कहा, “जब आप मैदान पर नेशनल टीम के लिए खेलते हैं, तो आपको दोस्ती को बाउंड्री से बाहर रखकर आना पड़ता है. गेम फेस होना जरूरी है. दोस्ती बाहर तक रहनी चाहिए. आप सात घंटे की क्रिकेट मैच के बाद फ्रेंडली हो सकते हो. ये वक्त काफी जरूरी होते हैं. क्योंकि आप करोड़ो लोगों का प्रतिनिधित्व कर रहे होते हैं.”

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बांधे हार्दिक पंड्या के जूते के फीते, कैमरे में रिकॉर्ड हुई फोटो, खेल भावना से जीता दिल

गौतम गंभीर ने कामरान अकमल का उदाहरण देते हुए कहा,” मैं और कामरान अकमल बहुत अच्छे दोस्त हैं. कामरान ने मुझे एक बैट दिया था. मैंने भी उसे बैट दिया था. मैं उसके दिए हुए बल्ले से पूरे सीजन तक खेला हूं. हमने हाल में भी आधे घंटे तक बात की थी. आप मैदान में किसी प्लेयर को स्लेज करो. लेकिन एक लिमिट में आप उसके फैमिली को बीच में नहीं ला सकते.”

टीम इंडिया का अगला मैच नेपाल से है जहां जीत हासिल कर वह सुपर 4 में पहुंच जाएगा. पाकिस्तान पहले से अगले दौर में जगह बना चुका है. पाकिस्तान के पास 3 प्वाइंट है जबकि भारत के पास एक. अगर भारत नेपाल को हरा देता है तो वह सुपर 4 में पहुंचेंगे. जहां टीम इंडिया की भिंड़त पाकिस्तान से हो सकती है. भारत पिछले साल एशिया कप के फाइनल में नहीं पहुंच सका था.

Tags: Asia cup, Gautam gambhir, Pakistani players, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *