DMCA.com Protection Status क्रुणाल पंड्या का बल्ला बोला हल्ला, लखनऊ ने पंजाब के खिलाफ बनाया बड़ा स्कोर – News Market

क्रुणाल पंड्या का बल्ला बोला हल्ला, लखनऊ ने पंजाब के खिलाफ बनाया बड़ा स्कोर

क्रुणाल पंड्या का बल्ला बोला हल्ला, लखनऊ ने पंजाब के खिलाफ बनाया बड़ा स्कोर

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी करने वाले क्रुणाल पंड्या ने शनिवार को जबरदस्त पारी खेली. पंजाब किंग्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम मुश्किल में घिर गई थी. नाबाद 43 रन की पारी खेल उन्होंने टीम के स्कोर को 8 विकेट के नुकसान पर 199 रन तक पहुंचाया. ओपनर क्विंटन डि कॉक ने अर्धशतक जमाया जबकि कप्तान ने 42 रन बनाए.

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत हार के साथ करने के बाद दूसरे मैच में अच्छी वापसी की. इस मुकाबले में टीम एक बड़े बदलाव के साथ उतरी और कप्तानी केएल राहुल की जगह पर निकोलस पूरन के हाथों में दी गई. पंजाब के खिलाफ केएल इम्पैक्ट प्लेयर को रूप में मैच खेलने उतरे. पारी की शुरुआत करते हुए वह महज 19 रन का योगदान ही दे पाए और आउट होकर वापस लौट गए.



मुश्किल में घिरी लखनऊ

लखनऊ की टीम ने पंजाब के खिलाफ मैच में 146 रन के स्कोर पर 5 विकेट गंवा दिए थे. कप्तान निकोलस पूरन के आउट होने के बाद टीम का बड़े स्कोर तक पहुंचना मुश्किल नजर आ रहा था. क्रुणाल पंड्या ने यहां से टीम की कमान संभाली और टीम के लिए 22 गेंद पर 43 रन की नाबाद पारी खेल डाली. 4 चौके और 2 छक्के की मदद से उन्होंने रन बनाते हुए टीम को 199 रन तक पहुंचाया.

डि कॉक की फिफ्टी

केएल राहुल के रूप में पहला झटका लगने के बाद क्विंटन डि कॉक ने अपने अनुभव का फायदा उठाते हुए एक छोर को थामे रखा और रन गति भी बढाई. लखनऊ की पारी में एक फिफ्टी देखने को मिली और वो इसी बैटर के बल्ले से निकले. 38 बॉल का सामना करते हुए डि कॉक ने 5 चौके और 2 छक्के जमाते हुए 54 रन की पारी खेली.

Tags: IPL 2024, Krunal pandya, Lucknow Super Giants, Punjab Kings



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *