DMCA.com Protection Status क्रिकेट मैच में पतंगबाजी, पंत DC-MI मैच में बच्चों की तरह उड़ाने लगे पतंग – News Market

क्रिकेट मैच में पतंगबाजी, पंत DC-MI मैच में बच्चों की तरह उड़ाने लगे पतंग

क्रिकेट मैच में पतंगबाजी, पंत DC-MI मैच में बच्चों की तरह उड़ाने लगे पतंग

[ad_1]

हाइलाइट्स

ऋषभ पंत फिरोजशाह कोटला में उड़ाने लगे पतंग रोहित शर्मा ने पंत को पकड़ाई कटी काली पतंग

नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल का 43वां मुकाबला खेला गया. इस हाईस्कोरिंग मैच में मेजबान दिल्ली ने बाजी मारी. मुकाबले में एक समय ऐसा भी आया जब दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत बच्चों की तरह लाइव मैच में पतंग उड़ाने लगे. हालांकि इनमें मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित ने भी साथ दिया. बैटिंग कर रहे रोहित ने एक काली पतंग ऋषभ पंत को दी और दिल्ली का यह कैप्तान विकेटकीपिंग छोड़कर पतंग उड़ाने में मशगूल हो गया. फिर स्टेडियम में मौजूद दर्शक ठहाके मारने लगे. हालांकि बाद में अंपायर ने दौड़कर ऋषभ पंत से पंतग को ले लिया.

दिल्ली कैपिटल्स (DC vs MI) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 257 रन बनाए. मुंबई इंडियंस की ओर से पारी की शुरुआत रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ईशान किशन ने की. मुंबई की पारी का अभी पहला ओवर ही फेंका जा रहा था. इस ओवर की तीसरी गेंद फेंके जाने के बाद एक काली पतंग कटकर आई और मैदान पर गिर गई. इसके बाद रोहित ने पतंग को उठा लिया. इसके बाद विकेटकीपिंग कर रहे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) झट से रोहित के पास गए और उनसे पतंग लेकर उड़ाने लगे. ग्राउंड पर अचानक पतंग के आने से खेल को भी थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा. इसके बाद अंपायर दौड़कर पंत के पास और और उनसे पतंग लेकर चले गए.

IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय… 4 टीमों के एक समान अंक.. इनपर लटकी तलवार

टी20 विश्व कप: BCCI चीफ सेलेक्टर दिल्ली पहुंचे, रोहित शर्मा से करेंगे अनौपचारिक मुलाकात, पंड्या की बॉलिंग फिटनेस पर चिंता

Tags: Dc vs mi, IPL 2024, Rishabh Pant, Rohit sharma



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *