DMCA.com Protection Status क्या LSG के गेंदबाज को मिलेगा T20 WC में मौका? BCCI सोर्स ने कहा- हम उन्हें अमेरिका ले जाएंगे – News Market

क्या LSG के गेंदबाज को मिलेगा T20 WC में मौका? BCCI सोर्स ने कहा- हम उन्हें अमेरिका ले जाएंगे

IPL 2024 में यंग स्‍पीडस्‍टर, कोई चमका, कोई बिखरा तो किसी को बारी का इंतजार

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 (IPL 2024) में अभी तक एक नाम की खूब चर्चा हो रही है. वो लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए खेलने वाले मयंक यादव (Mayank Yadav) हैं, जिन्होंने अपनी लाइन, लेंथ और स्पीड के कारण खूब सुर्खियां बटोंरी हैं. मयंक यादव इस साल पहला सीजन खेल रहे हैं. इसकी उम्मीद है कि वह जल्द ही टीम इंडिया में जगह बनाने लें. इस बीच एक सोर्स ने कहा है कि विश्व कप 2024 के लिए हम उनपर नजर बनाए हुए हैं.

बीसीसीआई के एक सोर्स ने कहा,” मयंक यादव एक अच्छे खिलाड़ी हैं. हम कुछ महीने तक उनपर नजर रखेंगे. अगर वे स्क्वॉड में जगह नहीं बना पाते हैं तब भी हम कोशिश करेंगे कि उन्हें हम टीम के साथ अमेरिका भेजें.” बता दें कि मयंक ने लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए डेब्यू किया था. पहले ही मैच में उन्होंने कमाल की गेंदबाजी की थी.

ऋषभ पंत की नेटवर्थ करोड़ों में, लग्जरी कारों का है कलेक्शन, क्रिकेट के साथ इन फील्ड से भी कमाई

मयंक अपने करियर में टखने और हैमस्ट्रिंग की चोटों से जूझते रहे थे. उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ इस सत्र में अपना आईपीएल पदार्पण किया था और 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर प्रभावित किया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अपने दूसरे आईपीएल मैच में इस गेंदबाज ने 14 रन देकर तीन विकेट झटके थे जिसमें उन्होंने 156.7 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से इस आईपीएल की सबसे तेज गेंद फेंकी थी.

मयंक गुजरात टाइटंस के खिलाफ पारी के चौथे ओवर में गेंदबाजी करने उतरे लेकिन टीम के फिजियो के साथ मैदान से बाहर जाने से पहले वह अपने ओवर में केवल दो बार 140 किमी प्रति घंटे से अधिक रफ्तार से गेंदबाजी कर पाये. उन्होंने अपने इस ओवर में 13 रन दिये थे. खबर है कि मयंक लखनऊ के लिए अगले 2 मैच मिस कर सकते हैं. मैनेजमेंट चाहेगा कि मयंक को तभी ग्राउंड पर उतारा जाए जब वो पूरी तरह से फिट हो.

Tags: BCCI, IPL 2024, T20 World Cup

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *