DMCA.com Protection Status क्या से क्या हो गया… ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद फूट फूटकर रोए पाक खिलाड़ी – News Market

क्या से क्या हो गया… ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद फूट फूटकर रोए पाक खिलाड़ी

क्या से क्या हो गया... ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद फूट फूटकर रोए पाक खिलाड़ी

[ad_1]

हाइलाइट्स

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान का तोड़ा सपना
फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया का होगा आमना सामना
अंडर 19 वर्ल्ड कप फाइनल मैच 11 फरवरी को खेला जाएगा

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया ने बेहद रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को 1 विकेट से हराकर अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उसका सामना भारत से होगा. आखिरी ओवर में ऑस्ट्रेलिया को जीत नसीब हुई. लो स्कोरिंग सेमीफाइनल में गजब का ड्रामा देखने को मिला. एक समय पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया की 164 रन पर 9 विकेट झटक चुकी थी लेकिन उसके गेंदबाज आखिरी विकेट नहीं निकाल सके. नतीजतन पाकिस्तान को सेमीफाइनल मुकाबाल गंवाना पड़ा. हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी मैदान पर ही फूट फूटकर रोते नजर आए. कोई बाउंड्री के पास लेटकर रोता दिखाई दिया तो कोई पिच पर ही बैठकर रोने लगा.

साउथ अफ्रीका के बेनोनी शहर में खेले गए अंडर 19 विश्व कप 2024 (U19 World Cup 2024) के दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया (AUS vs PAK) ने टॉम स्ट्रैकर (Tom Straker) की धारदार गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान को 179 रन पर ढेर कर दिया. पाकिस्तान की टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई. जवाब में पाकिस्तान की टीम ने भी ऑस्ट्रेलिया को आसानी से रन नहीं बनाने दिए. मैच में कभी पलड़ा पाकिस्तान का भारी दिखा तो कभी ऑस्ट्रेलिया का. बेहद रोमांचक मैच में पाकिस्तान ने एक समय 164 रन पर ऑस्ट्रेलिया के 9 विकेट झटक लिए थे. यहां से लग रहा था कि पाकिस्तान टीम इस मुकाबले को अपने नाम कर लेगी लेकिन आखिरी विकेट के लिए राफ मैकमिलन ने कैलम विडलार के साथ मिलकर अपनी टीम को जीत दिला दी.

U19 World Cup: मुशीर खान की कुर्सी छीनकर नंबर वन बने उदय सहारन, टॉप 3 में भारतीय बल्लेबाजों का कब्जा

उबैद शाह बाउंड्री लाइन पर लेटकर रोने लगे
मैकमिलन ने आखिरी ओवर की पहली गेंद पर चौका जड़कर पाकिस्तानियों का दिल तोड़ दिया. मोहम्मद जीशान की गेंद पर मैकमिलन ने शानदार चौका जड़ा जिसे रोकने के लिए नसीम शाह के छोटे भाई उबैद शाह बाउंड्री के नजदीक तक गए लेकिन गेंद बाउंड्री लाइन को आसानी से टच कर गई. इसके बाद उबैद बाउंड्री लाइन के नजदीक ही लेटकर मुंह छिपाकर रोने लगे वहीं गेंदबाज जीशान तो क्रीज पर ही बैठकर भावुक हो गए. यही हाल पाकिस्तान के लगभग सभी खिलाड़ियों का रहा.

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया में 11 फरवरी को खेला जाएगा फाइनल
अंडर 19 विश्व कप 2024 का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार (11 फरवरी) को बेनोनी में खेला जाएगा. भारत की नजर जहां खिताबी सिक्सर पर है वहीं ऑस्ट्रेलिया चौथी बार चैंपियन बनने की ओर देख रहा है. भारत ने पहले सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीका को 2 विकेट से मात देकर नौवीं बार फाइनल में एंट्री मारी है.

Tags: Pakistan vs australia, U-19 WC, Under 19 World Cup



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *