DMCA.com Protection Status क्या दूसरे वनडे में शुभमन गिल को मिलेगा मौका? पिछली 5 ODI पारी में ठोके सिर्फ इतने रन, 1 बार 0 पर आउट – News Market

क्या दूसरे वनडे में शुभमन गिल को मिलेगा मौका? पिछली 5 ODI पारी में ठोके सिर्फ इतने रन, 1 बार 0 पर आउट

क्या दूसरे वनडे में शुभमन गिल को मिलेगा मौका? पिछली 5 ODI पारी में ठोके सिर्फ इतने रन, 1 बार 0 पर आउट

[ad_1]

हाइलाइट्स

क्या दूसरे वनडे में खेलेंगे शुभमन गिल
पिछली 5 पारियों में प्रदर्शन कुछ खास नहीं

नई दिल्ली. भारत और वेस्टइंडीज (India vs Westindies) के बीच दूसरा वनडे शनिवार 29 जुलाई को बारबाडोस में खेला जाएगा. टीम इंडिया पहले वनडे में एकतरफा जीत दर्ज कर चुकी है. ऐसे में वह आत्मविश्वास से भरी होगी. लेकिन टीम इंडिया के एक खिलाड़ी शुभमन गिल कुछ दिनों से फीके नजर आ रहे हैं. गिल वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच की हर पारी में भी फ्लॉप हुए थे. वह पहले वनडे में भी सिर्फ 7 रन बना सके थे.

शुभमन गिल ने WI के खिलाफ पहले वनडे में सिर्फ 7 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने एक ही बाउंड्री लगाई थी. गिल अगर इसी तरह लगातार फ्लॉप होते रहे तो अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 के स्क्वॉड में जगह बनाना उनके लिए मुश्किल हो सकता है. फिलहाल दूसरे वनडे वनडे में वह खेलेंगे या नहीं? यह देखना दिलचस्प होगा.

क्या रन आउट थे स्टीव स्मिथ? क्या कहता है MCC का नियम, आर अश्विन और आकाश चोपड़ा ने की तारीफ

पिछली 5 ODI पारियों में ठोके 176 रन
शुभमन गिल ने पिछली 5 वनडे पारी में 3 मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ, 1 न्यूजीलैंड के खिलाफ और 1 वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछला मैच खेला. इन सभी पारियों में उनके नाम सिर्फ 1 शतक है. जो उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में जड़ा था. इसके बाद वह लगभग हर मैच में फ्लॉप रहे. गिल ने फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में 20, दूसरे वनडे में 0, तीसरे वनडे में 37 और फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल में ही 7 रन बनाए.

सूर्यकुमार यादव वनडे में क्यों हो रहे हैं फेल? गलत शॉट पर नहीं दे रहे ध्यान, वर्ल्ड कप की कुर्सी खतरे में

क्या दूसरे वनडे में मिलेगा मौका?
शुभमन गिल एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने पिछले कुछ समय में सबसे ज्यादा प्रभावित किया है. वह भारत के भविष्य के रूप में भी देखे जा रहे हैं. आईपीएल से लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट में उन्होंने बल्ले से कोहराम मचाया है. सेलेक्टर्स उन्हें वर्ल्ड कप 2023 में एक ओपनर के तौर पर देख रही है. ऐसे में उन्हें टीम मैनेजमेंट फॉर्म में वापसी करने के लिए ज्यादा से ज्यादा मौके देगा. दूसरे वनडे में विकेटकीपर बैटर ईशान किशन की जगह संजू सैमसन को शामिल किया जा सकता है.

ऐसी हो सकती है प्लेइंग-XI
रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, संजू सैमसन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार और उमरान मलिक.

Tags: IND vs WI, Shubman gill, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *