DMCA.com Protection Status कोलकाता पुलिस ने BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी को क्यों जारी किया नोटिस, जानिए वजह – News Market

कोलकाता पुलिस ने BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी को क्यों जारी किया नोटिस, जानिए वजह

कोलकाता पुलिस ने BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी को क्यों जारी किया नोटिस, जानिए वजह

[ad_1]

हाइलाइट्स

भारत और साउथ अफ्रीका की टीमें ईडन गार्डंस में आमने सामने हैं
कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई से दस्तावेज मांगे हैंं

कोलकाता. भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच रविवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में  जारी आईसीसी क्रिकेट विश्व कप मुकाबले की टिकटों की कालाबाजारी के आरोपों के बीच कोलकाता पुलिस ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) अध्यक्ष रोजर बिन्नी (Roger Binny) को नोटिस जारी कर मुकाबले के टिकटों की बिक्री के बारे में जानकारी मांगी है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार देर शाम जारी किए गए नोटिस में बीसीसीआई अध्यक्ष से मैदान पुलिस थाने के अधिकारी को दस्तावेज जमा करने के लिए कहा गया है जो टिकटों की कालाबाजारी के संबंध में शिकायतों की जांच कर रहे हैं. अधिकारी ने कहा, ‘बीसीसीआई अध्यक्ष को एक नोटिस भेजा गया है जिसमें उनसे व्यक्तिगत या अपने संगठन के किसी सक्षम व्यक्ति के माध्यम से टिकटों की बिक्री के संबंध में प्रासंगिक दस्तावेज मांगे गए हैं. इन दस्तावेजों को मंगलवार को काम के घंटों के दौरान मैदान पुलिस थाने के जांच अधिकारी को उपलब्ध कराने के लिए कहा गया है.’

कोहली को बर्थडे पर ‘विराट’ चैलेंज, एक दिन पहले ‘भारतीय’ ने धकेला पीछे, रोहित पांचवें नंबर पर बरकरार

19 लोगों को किया गया गिरफ्तार
कोलकाता पुलिस ने टिकटों की कालाबाजारी को लेकर अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से 108 टिकट जब्त हुए। इस कड़ी में सात मामले भी दर्ज किए गए हैं. भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली के 35वें बर्थडे के मौके पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप मैच खेलने उतरी है. विराट के बर्थडे की वजह से इस मैच में टिकट की डिमांड भारी मात्रा में है.

भारत की नजर लगातार आठवीं जीत पर
भारतीय क्रिकेट टीम इर्डन गार्डंस में लगातार आठवां मैच जीतने के इरादे से उतरी है. टीम इंडिया ने विश्व कप में लगातार 7 मैच जीतकर 14 अंक लेकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है. विराट इस मुकाबले में सचिन तेंदुलकर के 49वें वनडे शतक की बराबरी कर सकते हैं. विराट वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में अभी तक 48 वनडे शतक जड़ चुके हैं.

Tags: Ind vs sa, India vs South Africa, Kolkata Police, ODI World Cup, Roger Binny

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *