DMCA.com Protection Status कैसे शुरू हुई थी सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की लवस्टोरी, पहली बार कहां मिले? किसने की थी पहल… – News Market

कैसे शुरू हुई थी सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की लवस्टोरी, पहली बार कहां मिले? किसने की थी पहल…

कैसे शुरू हुई थी सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की लवस्टोरी, पहली बार कहां मिले? किसने की थी पहल...

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और भारतीय टेनिस खिलाड़ी कई दिनों से चर्चा में हैं. शोएब ने 20 जनवरी को अपनी तीसरी शादी का ऐलान किया और पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mira) के साथ रिश्ता खत्म कर दिया. अब दोनों ही एक दूसरे से अलग हैं. आइए जानते हैं इन दोनों की लवस्टोरी की शुरुआत कैसे हुई थी.

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की पहली मुलाकात 2003 में हुई थी. हालांकि, इस दौरान सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक को जरा भी भाव नहीं दिया था. इसके बाद सानिया और शोएब 2009 में दोबारा से मिले. इस बार यह ऑस्ट्रेलिया के होबार्ट शहर में मिले थे. शोएब मलिक ने ही इस मीटिंग को अरेंज किया था. यानी पहला ट्राई उन्हीं की तरफ से था. यहीं से दोनों एक-दूसरे के करीब आना शुरू हुए थे.

धीरे धीरे दोनों की बॉन्डिंग दोस्ती से कहीं ज्यादा बढ़ गई और जल्दी ही दोनों एक-दूसरे के प्यार में भी पड़ गए. काफी कठिनाइयों के बीच सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने पांच महीने डेटिंग करने के बाद 2010 में भारत में शादी की. इनकी शादी के दौरान भी काफी बवाल हुआ था. भारतीय फैंस सानिया पर काफी गुस्सा जाहिर रहे थे. लेकिन दोनों ने एक साथ अपना घर बसा लिया.

शोएब मलिक को निकाह के कुछ ही घंटो बाद मिली खुशखबरी, बना दिया बड़ा रिकॉर्ड, एशिया में बने नंबर-1

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी के बाद ट्रोलर्स ने भी उनका पीछा नहीं छोड़ा. यह पूरी दुनिया जानती है कि भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते कभी भी अच्छे नहीं रहे हैं. इस वजह से सानिया को हमेशा से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. 2018 में दोनों ने शादी के 10 साल बाद अपने बेटे का स्वागत किया, जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा गया था. हालांकि, इजहान मिर्जा अब सानिया के पास रहेंगे या फिर शोएब के पास इसकी जानकारी दोनों ने अब तक नहीं दी है.

Tags: Sania mirza, Shoaib Malik

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *