DMCA.com Protection Status केएल राहुल और रवींद्र जडेजा बाहर, प्लेइंग XI में कौन लेगा इनकी जगह – News Market

केएल राहुल और रवींद्र जडेजा बाहर, प्लेइंग XI में कौन लेगा इनकी जगह

केएल राहुल और रवींद्र जडेजा बाहर, प्लेइंग XI में कौन लेगा इनकी जगह

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम में इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट में मिली हार के बाद कई बदलाव किए गए हैं. चयनकर्ताओं ने मैच में मिली हार के एक दिन बात ही इन बदलाव की जानकारी दी. यह बदलाव हार की वजह से नहीं बल्कि खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद करना पड़ा है. मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज केएल राहुल और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा दूसरे टेस्ट से चोट की वजह से बाहर हो गए हैं. इन दोनों की जगह पर अब प्लेइंग इलेवन में कौन होगा कोच राहुल द्रविड़ इसे लेकर माथा पच्ची करेंगे.

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में हार के बाद भारत के प्लेइंग इलेवन में बदलाव पक्का हो गया है. यह बदलाव दो धुरंधर के चोटिल होने की वजह से किया जाएगा. चयनकर्ता ने 2 फरवरी से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले बल्लेबाज केएल राहुल और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के चोटिल होने की खबर साझा की. सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर और सौरव कुमार को दूसरे टेस्ट के लिए टीम में जगह दी गई है.

प्लेइंग इलेवन में किसे मिल सकती है जगह

इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में बदलाव पक्का है. बल्लेबाज केएल राहुल की जगह पर रजत पाटीदार को मौका दिया जाना तय माना जा रहा है. इंग्लैंड लॉयन्स के खिलाफ उन्होंने लगातार शतकीय पारी खेल चयनकर्ताओं को प्रभावित किया. ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की जगह पर वाशिंगटन सुंदर और सौरव कुमार में से किसी एक को मौका दिया जा सकता है.

क्या शुभमन गिल होंगे बाहर

सवाल लगातार फ्लॉप हो रहे शुभमन गिल के नाम को लेकर भी है. ओपनिंग छोड़कर तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी का फैसला इस बैटर का सही साबित नहीं हुआ. अब तक वह इस नंबर पर रन बनाने में नाकाम रहे हैं. चयनकर्ताओं ने सरफराज खान को दूसरे टेस्ट के लिए टीम में चुना है. ऐसे में शुभमन गिल की जगह पर सरफराज खान को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान या शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, रजत पाटीदार, केएस भरत, अक्षर पटेल, आर अश्विन, सौरव कुमार या वाशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज

Tags: India vs Engalnd, KL Rahul, Ravindra jadeja

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *