DMCA.com Protection Status कुलदीप यादव ने खेली रोहित शर्मा, जडेजा और सरफराज खान से बड़ी पारी – News Market

कुलदीप यादव ने खेली रोहित शर्मा, जडेजा और सरफराज खान से बड़ी पारी

कुलदीप यादव ने खेली रोहित शर्मा, जडेजा और सरफराज खान से बड़ी पारी

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम रांची टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में मुश्किल में नजर आ रही है. मैच के दूसरे दिन जो रूट की शतकीय पारी और ओली रॉबिन्सन की फिफ्टी के दम पर मेहमान टीम ने पहली पारी में 353 रन बनाए. दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने अपने सभी टॉप बैटर गंवा दिए थे. टीम का स्कोर 7 विकेट पर 219 रन था. कुलदीप यादव पिछले मैच में डेब्यू करने वाले विकेटकीपर ध्रुव जरेल के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे.

इंग्लैंड की टीम ने भारत के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के चौथे मुकाबले में पकड़ मजबूत कर ली है. पहले दिन कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी. भारत के लिए डेब्यू कर रहे तेज गेंदबाज आकाश दीप ने शुरुआती तीन विकेट निकालकर इंग्लैंड को बैकफुट पर धकेल दिया. जब टीम का स्कोर 112 रन था तो कप्तान बेन स्टोक्स के रूप में टीम का पांचवां विकेट गिरा. यहां से जो रूट ने टीम को संभाला और शतक जमाकर दिन का खेल खत्म होने के वक्त स्कोर 302 रन तक पहुंचा दिया.

भारत की खस्ता बल्लेबाजी

रांची टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय टीम की बल्लेबाजी बेहद खस्ता रही. कप्तान रोहित शर्मा तो महज 2 रन बनाकर ही आउट हो गए. यशस्वी जायसवाल ने टीम को एक छोर पर संभाले रखा और अर्धशतक जमाया. रजत पाटीदार, रवींद्र जडेजा, शुभमन गिल और सरफराज खान जैसे बैटर सस्ते में आउट होकर वापस लौटे. शोएब बशीर ने टीम के लिए पहली पारी में 4 विकेट झटके.

कुलदीप ने बनाई टीम की लाज

भारतीय टीम ने 177 रन के स्कोर पर 7 विकेट गंवा दिए थे और सस्ते में पहली पारी सिमटती नजर आ रही थी. कुलदीप यादव ने रविचंद्रन के आउट होने के बाद मैदान पर कदम रखा और ध्रुव जुरेल के साथ मिलकर टीम को दूसरे दिन बचाया. 8वें विकेट के लिए उन्होंने 42 रन की अटूट साझेदारी कर टीम का स्कोर 219 रन तक पहुंचाया. 17 रन बनाकर वो दूसरे दिन नाबाद लौटे. कप्तान रोहित शर्मा ने 2 रन बनाए और जडेजा 12 रन की पारी खेल कर आउट हुए थे.

Tags: India Vs England, Kuldeep Yadav, Ravindra jadeja, Rohit sharma

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *