DMCA.com Protection Status किसी भी कीमत पर चाहिए… रोहित शर्मा को इस खिलाड़ी से उम्मीद, टी20 विश्व कप टीम में देना चाहते हैं जगह – News Market

किसी भी कीमत पर चाहिए… रोहित शर्मा को इस खिलाड़ी से उम्मीद, टी20 विश्व कप टीम में देना चाहते हैं जगह

BCCI की इंसेंटिव स्कीम पर आया रोहित शर्मा का रिएक्शन, जानें इस खास फैसले पर क्यो बाले?

[ad_1]

नई दिल्ली. टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कब किया जाएगा इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है. वे 15 खिलाड़ी कौन होंगे ये अब भी सबके मन में एक बड़ सवाल बनकर रह गया है. रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी संभालेंगे ये तय है. विराट कोहली भारत के सबसे इंपोर्टेंट प्लेयर में से एक हैं. भारत को वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में पहुंचाने में विराट कोहली का बहुत बड़ा हाथ था. रोहित शर्मा ने कहा है कि उन्हें टीम में विराट जरूर चाहिए.

क्रिकइनफो की रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा विराट कोहली को टीम में रखना चाहते हैं. क्योंकि उनका टेंपरामेंट कमाल का रहा है. विराट आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. यह अलग बात है कि उनकी टीम की प्वाइंट्स टेबल में क्या हालत है. विराट कोहली ने टी20 विश्व कप 2022 के बाद से भारत के लिए सिर्फ 2 टी20 खेले हैं. साल 2022 के टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हराया था.

ऋषभ पंत या राहुल नहीं… टी20 विश्व कप के लिए चयनकर्ताओं की पहली पसंद है ये विकेटकीपर

विराट कोहली ने अब तक भारत के लिए कुल 117 टी20 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 2922 रन निकले हैं. टी20 इंटरनेशनल में विराट का स्ट्राइक रेट 138 का रहता है. वहीं, औसत 51 के करीब रहता है. विराट ने टी20 इंटरनेशनल में एकमात्र शतक अफगानिस्तान के खिलाफ लगाया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि विराट कोहली को सेलेक्टर्स टी20 विश्व कप मौका देते हैं या फिर नहीं.

इससे पहले पूर्व क्रिकेटर एस श्रीकांत ने भी कहा था कि कोई सवाल ही नहीं उठता कि आप विराट कोहली के बिना टी20 विश्व कप में हिस्सा लें. वह ऐसे खिलाड़ी थे जो भारत को 2022 के टी20 विश्व कप में सेमीफाइनल में लेकर गए थे. वह मैन ऑफ द टूर्नामेंट थे.

Tags: Rohit sharma, T20 World Cup, Virat Kohli

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *