DMCA.com Protection Status कप्तान को हुआ कोरोना, फिर भी खेलने उतरेगा टी20 मैच, हाथ मिलाने को मनाही – News Market

कप्तान को हुआ कोरोना, फिर भी खेलने उतरेगा टी20 मैच, हाथ मिलाने को मनाही

कप्तान को हुआ कोरोना, फिर भी खेलने उतरेगा टी20 मैच, हाथ मिलाने को मनाही

[ad_1]

हाइलाइट्स

ऑस्ट्रेलिया बनाम विंडीज पहला टी20 मैच शुक्रवार को खेला जाएगा
कोरोना संक्रमित होने के बावजूद मार्श पहले मैच में खेलने उतरेंगे

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के टी20 कप्तान मिचेल मार्श कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. कोविड 19 पॉजिटिव होने के बावजूद मार्श वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज के पहले टी20 मैच में खेलने उतरेंगे. हालांकि इस दौरान उन्हें मैदान पर खिलाड़ियों से मिलने जुलने नहीं दिया जाएगा. वह साथी खिलाड़ियों के संपर्क में नहीं आएंगे. ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच सीरजी का पहला टी20 मैच शुक्रवार (9 फरवरी) को होबार्ट में खेला जाएगा. इससे पहले दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली गई थी जहां मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने कैरेबियाई टीम का 3-0 से सूपड़ा साफ किया था.

मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) के कोरोना होने की पुष्टि क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने की है. वेबसाइट ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी. इस वेबसाइट ने एक्स डॉट कॉम पर लिखा, ‘ऑस्ट्रेलिया के टी20 टीम के कप्तान मिच मार्श कोविड19 पॉजिटिव पाए गए हैं. हालांकि वह क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) के प्रोटोकॉल के तहत होबार्ट में विंडीज (AUS vs WI) के खिलाफ कल खेले जाने वाले मुकाबले में उतरेंगे. मार्श को एक अलग ड्रेसिंगरूम दिया जाएगा. वह मैच के दौरान फील्डिंग करते समय मैदान पर खिलाड़ियों से दूरी बनाकर रखेंगे.’

U19 World Cup: ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान में कब और कहां होगा घमासान, घर बैठे यहां उठाएं फ्री में लाइव मैच का मजा

U19 World Cup: सेमीफाइनल में आज पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया की टक्कर, जीतने वाली टीम का फाइनल में भारत से होगा सामना

विकेटकीपर जोस इंग्लिस भी कोविड होने के बावजूद खेलने उतरे थे
इससे पहले वनडे सीरीज के दौरान भी ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बैटर जोस इंग्लिस कोरोना संक्रमित होने के बावजूद पहले वनडे में खेलने उतरे थे. इंग्लिस ने पहले वनडे में अर्धशतकीय पारी खेली थी. वनडे से पहले दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई थी. तब कैमरन ग्रीन को कोराना हुआ था और वह पॉजिटिव रहते हुए ब्रिस्बेन टेस्ट में उतरे थे.

मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस की वापसी
ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड भी हाल में कोरोना संक्रमित हुए थे. हालांकि उन्हें भी प्रोटोकॉल के तहत टीम के साथ ट्रैवल करने की इजाजत मिली थी. मिचेल मार्श ऑस्ट्रेलिया की ओर से इस साल टी20 विश्व कप में कप्तान बन सकते हैं. इस स्टार ऑलराउंडर को विंडीज के अलावा न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए भी कप्तान बनाया गया है. मार्श उस टीम की अगुआई करेंगे जिसमें मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस जैसे धाकड़ खिलाड़ी मौजूद हैं. कमिंस और स्टार्क आराम के बाद टी20 सीरीज में वापसी कर रहे हैं.

Tags: Australia vs west indies, Mitchell Marsh, Mitchell Starc, Pat cummins

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *