DMCA.com Protection Status ऑपरेशन को 15 दिन हो गए… टांके भी काट दिए गए, शमी ने रिकवरी पर दिया अपडेट – News Market

ऑपरेशन को 15 दिन हो गए… टांके भी काट दिए गए, शमी ने रिकवरी पर दिया अपडेट

ऑपरेशन को 15 दिन हो गए... टांके भी काट दिए गए, शमी ने रिकवरी पर दिया अपडेट

[ad_1]

हाइलाइट्स

मोहम्मद शमी वनडे विश्व कप के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से बाहर हैं
शमी ने अपनी रिकवरी पर खुद अपडेट दिया है

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी रिकवरी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. शमी इस समय रिकवरी मोड पर हैं. उन्होंने हाल में अपनी चोटिल टखने की सर्जरी कराई थी. पिछले साल आईसीसी वनडे विश्व कप में धारदार गेंदबाजी करने वाले शमी ने सोशल मीडिया पर अपनी रिकवरी को लेकर जानकारी साझा की है. उन्होंने कहा है कि चोटिल टखने के ऑपरेशन के बाद अब टांके काट दिए गए हैं. इस भारतीय तेज गेंदबाज ने कहा कि वह उपचार प्रक्रिया के अगले चरण का इंतजार कर रहे हैं.

वनडे विश्व कप में 24 विकेट लेने वाले मोहम्म शमी (Mohammed Shami) चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ हाल में समाप्त हुई पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में नहीं खेल पाए थे. उन्होंने पिछले महीने अपने चोटिल टखने का ऑपरेशन करवाया था और इस कारण वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भी नहीं खेल पाएंगे. शमी ने अपनी तीन तस्वीरों के साथ एक्स पर पोस्ट किया ,‘सभी को नमस्कार. मैं अपनी चोट से उबरने की प्रक्रिया का अपडेट देना चाहता हूं. ऑपरेशन को 15 दिन हो गए हैं और हाल में टांके भी काट दिए गए. मैं अपनी इस प्रगति से खुश हूं और उपचार प्रक्रिया के अगले चरण का इंतजार कर रहा हूं.’

यशस्वी जायसवाल का बड़ा कारनामा… विराट कोहली को पछाड़ा, 712 रन बनाकर लगाई लंबी छलांग

रिंकू सिंह की आईपीएल से पहले तोड़फोड़, तूफानी छक्के से बॉल ब्वॉय को लगी चोट, बोले- और कुछ चाहिए छोटू…

वनडे विश्व कप के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से बाहर हैं शमी
इस 33 वर्षीय तेज गेंदबाज ने पिछले साल वनडे विश्व कप के बाद कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को बताया था कि शमी और एक अन्य तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे. शमी को पूरी तरह से रिकवर होने में 6 महीने लग सकते हैं.

100वें टेस्ट में 9 विकेट… साथी खिलाड़ी को पछाड़कर नंबर वन बना भारतीय गेंदबाज, छठी बार हासिल की ये उपलब्धि

मस्जिद में बीता बचपन, लंबे-लंबे छक्कों से बनाई पहचान, बेरहम ऑलराउंडर की राजनीति में हुई एंट्री, करोड़ों में है नेटवर्थ

बीसीसीआई सचिव ने कही थी ये बात
बीसीसीआई सचिव जय शाह ने मोहम्मद शमी से जुड़े अपडेट पर कहा था कि ‘शमी की सर्जरी हो चुकी है. वे लंदन में सर्जरी कराने के बाद भारत लौट आए हैं.’ बीसीसीआई सचिव ने आगे कहा था कि शमी की वापसी भारत की अगली घरेलू सीरीज में हो सकती है, जो बांग्लादेश के साथ होनी है. भारत इस साल सितंबर में बांग्लादेश के साथ 2 टेस्ट मैच और 3 टी20 मैच खेलेगा.

Tags: Mohammed Shami, Team india



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *