DMCA.com Protection Status ‘ए बाबा, धोनी के वर्ल्ड कप खेलाईं’… माही के बर्थडे पर शिव जी से गुहार लगाते एल्बम होगा लॉन्च – News Market

‘ए बाबा, धोनी के वर्ल्ड कप खेलाईं’… माही के बर्थडे पर शिव जी से गुहार लगाते एल्बम होगा लॉन्च

'ए बाबा, धोनी के वर्ल्ड कप खेलाईं'... माही के बर्थडे पर शिव जी से गुहार लगाते एल्बम होगा लॉन्च

[ad_1]

आकाश कुमार/जमशेदपुर. भारतीय क्रिकेट को विश्व में नंबर वन बनाने वाले महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन (7 जुलाई) पर इस बार कुछ खास होने वाला है. झारखंड के जमशेदपुर के कलाकार अजीत अमन धोनी पर सावन से जुड़ा एक एल्बम लॉन्च करने की तैयारी में हैं. इस एल्बम का नाम ‘ए बाबा, धोनी के वर्ल्ड कप खेलाईं’ रखा गया है. इस पर तेजी से काम चल रहा है. इसे छह जुलाई से पहले पूरा करने की योजना है.

एल्बम के पोस्टर लॉन्च के मौके पर गायक अजीत अमन ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी पर पहली बार इस तरह का एल्बम बन रहा है जिसमें भक्त के द्वारा भगवान भोलेनाथ से गुहार लगाया जा रहा है कि ‘ए बाबा, धोनी के वर्ल्ड कप खेलाईं’. धोनी क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं, लेकिन भोले बाबा कुछ ऐसा चमत्कार करें कि वो वर्ल्ड कप में खेलते हुए नजर आएं और वर्ल्ड कप एक बार फिर भारत की झोली में आये. गीत के बोल शानदार हैं. उम्मीद है रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर छा जाएगी. अजीत अमन ने बताया कि कोशिश की जा रही है कि इस गीत को खुद धोनी रिलीज करें, लेकिन अगर वो उपलब्ध नहीं हो पाएं तो उनकी मां, पिता या फिर भाई से संपर्क किया जाएगा.

इस गीत में कई नई चीज देखने को मिलेगी, जो लोगों को आकर्षित करेगा. इस गीत को बिहार व झारखंड के कलाकार मिल कर तैयार कर रहे हैं. इसकी रिकार्डिंग अंतिम दौर में है. जल्द ही जमशेदपुर में इस गीत की शूटिंग होगी. अजीत अमन ने बताया कि सावन के महीने में माही का जन्मदिन है. वहीं, क्रिकेट वर्ल्ड कप भी सामने है. इन बातों को ध्यान में रख कर इस गीत को तैयार किया गया है. अजीत अमन शुरू से भगवान शंकर और महेंद्र सिंह धोनी के फैन रहे हैं.

उन्होंने बताया कि इस बार वीडियो में कुछ विशेष देखने को मिलेगा. भक्ति के साथ खेल भावना दिखाई देगी. इस वीडियो में एक भक्त सावन में भोलेनाथ से धोनी को फिर से क्रिकेट में वापसी के लिए अनुरोध करता दिखाई देगा. वर्ल्ड कप 2023 में धोनी को खेलते हुए देखना चाहता है. ताकि भारत 2011 के बाद फिर से विजेता बने.

Tags: Dhoni birthday, Jamshedpur news, Jharkhand news, Lord Shiva, Ms dhoni

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *