DMCA.com Protection Status एशिया कप में बल्लेबाजी को तरसा पाकिस्तान, श्रीलंका में 9 दिन से इंतजार जारी – News Market

एशिया कप में बल्लेबाजी को तरसा पाकिस्तान, श्रीलंका में 9 दिन से इंतजार जारी

एशिया कप में बल्लेबाजी को तरसा पाकिस्तान, श्रीलंका में 9 दिन से इंतजार जारी

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन अब तक एशिया कप में शानदार रहा है. फाइनल में जगह बनाने की दावेदार टीम के लिए कमाल की बात यह कि अब उसने श्रीलंका में एक भी बार बल्लेबाजी नहीं की है. अपने घर पर पाकिस्तान की टीम को मैच में बैटिंग नसीब हुई और उसके बाद वह अपनी बारी आने का इंतजार कर रहा है.

एशिया कप में पाकिस्तान की टीम ने ग्रुप स्टेज में टॉप पर रहते हुए सुपर 4 में जगह बनाई. सुपर 4 का पहला मैच जीता औऱ अब वह भारत के खिलाफ मैच में खेलने उतरा लेकिन कमाल यह कि अब तक उसे श्रीलंका में बल्लेबाजी नहीं मिल पाई. भारतीय टीम के खिलाफ दो मैच में दो दिन उतरने के बाद भी पाकिस्तान की टीम की बारी नहीं आ पाई.

पाकिस्तान बल्लेबाजी को तरसा

एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान और श्रीलंका मिलकर कर रहे हैं. कुल 13 मुकाबलों में से 9 श्रीलंका में खेले जा रहे हैं जबकि 4 पाकिस्तान में आयोजित हुए हैं. नेपाल के खिलाफ अपने घर पर खेलते हुए टूर्नामेंट का धमाकेदार आगाज करने के बाद बांग्लादेश के खिलाफ सुपर 4 में पाकिस्तान ने जीत हासिल की. लेकिन श्रीलंका में खेले गए मुकाबलों में उसे भारत के खिलाफ बल्लेबाजी नहीं मिली.

पहले मैच में भारत को ऑलआउट करने के बाद बारिश आई और मैच रद्द करना पड़ा. सुपर 4 के मैच में 10 सितंबर को भारतीय टीम की बल्लेबाजी चल रही थी कि 24.1 ओवर के बाद बारिश ने मैच नहीं होने दिया. 11 सितंबर यानी रिजर्व डे पर मैच कराया जाना है अगर वहां भी भारत की बल्लेबाजी के बाद बारिश आई तो एक बार फिर से पाकिस्तान श्रीलंका में अपनी बल्लेबाजी का इंतजार करता रह जाएगा.

रिजर्व डे में भारत- पाकिस्तान सुपर 4 मैच 

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने सुपर 4 मैच में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. रोहित शर्मा और शुभमन गिल की शतकीय साझेदारी के दम पर  भारत ने 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बनाए थे. बारिश की वजह से मैच रोका गया और फिर शुरू नहीं हुआ जिसके बाद इसे रिजर्व डे में पूरा कराने का फैसला लिया.

Tags: Asia cup, India Vs Pakistan

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *