DMCA.com Protection Status ईशान किशन रहे फ्लॉप… टीम जीत की दहलीज पर पहुंचकर हारी.. लगा जुर्माना – News Market

ईशान किशन रहे फ्लॉप… टीम जीत की दहलीज पर पहुंचकर हारी.. लगा जुर्माना

ईशान किशन रहे फ्लॉप... टीम जीत की दहलीज पर पहुंचकर हारी.. लगा जुर्माना

[ad_1]

हाइलाइट्स

ईशान किशन ने दिल्ली के खिलाफ मैच में 20 रन बनाए बीसीसीआई ने विकेटकीपर पर ठोका जुर्माना

नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के लिए इस समय कुछ ठीक नहीं चल रहा है. आईपीएल में उनका प्रदर्शन बल्ले से अभी तक कुछ खास नहीं रहा है. उनकी टीम मुंबई इंडियंस का आईपीएल के इस सीजन में बुरा हाल है. मुबई 9 में से 6 मैच गंवा चुकी है. दिल्ली के खिलाफ उसे छठी हार का सामना करना पड़ा. इस मैच के बाद पंत पर रेफरी ने मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगा दिया. ईशान किशन की गलती क्या है? इसके बारे में तो पता नहीं चल सका है लेकिन उन्हें आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट के तहत लेवल 1 का दोषी पाया गया है. हाल में बीसीसीआई का सालाना कॉन्ट्रेक्ट गंवाने वाले ईशान की नजरें आगामी टी20 विश्व कप पर है.

आईपीएल की ओर से बताया गया है कि ईशान किशन (Ishan Kishan)ने आईपीएल की आचाार संहिता के अनुच्छेद 2.2 के अंतर्गत लेवल वन का अपराध किया है. इसके तहत विज्ञापन, बोर्ड, बाउंड्री लाइन और दूसरे फिक्चर को नुकसान पहुंचाने के अलावा मैच के दौरान क्रिकेट उपकरणों का दुरुपयोग भी शामिल है. बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन ने इनमें से क्या गलती की है? इसके बारे में आईपीएल की ओर से नहीं बताया गया है. ईशान अपने 100वें आईपीएल मैच को यादगार नहीं बना सके.

अगर मैं चयनकर्ता होता तो वह मेरी पहली पसंद में से एक होता… संजू सैमसन को टी20 वर्ल्ड कप टीम में देखना चाहते हैं पीटरसन

VIDEO: क्रिकेट मैच में पतंगबाजी, ऋषभ पंत DC-MI मैच में बच्चों की तरह उड़ाने लगे पतंग, अंपायर ने तुरंत…

जैक फ्रेसर मैकर्ग ने खेली आतिशी पारी
मैच के बारे में बात करें तो, युवा ओपनर जैक फ्रेसर मैकगर्क की 27 गेंद में 84 रन की आतिशी पारी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने खराब फॉर्म से जूझ रही मुंबई इंडियंस को 10 रन से हराकर प्लेऑफ की दौड़ के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया. पहले बल्लेबाजी के लिए भेजी गई दिल्ली ने चार विकेट पर 257 रन बनाये जिसमें मैकगर्क के अलावा ट्रिस्टन स्टब्स ने 25 गेंद में नाबाद 48 रन जड़े. जवाब में पांच बार की चैम्पियन मुंबई टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 247 रन ही बना सकी.

अक्षर पटेल को कैच थमाकर चलते बने ईशान किशन
पिछले पांच मैचो में चौथी जीत के बाद दिल्ली अंकतालिका में दस मैचों में दस अंक के साथ पांचवें स्थान पर है जबकि मुंबई इंडियंस 9 मैचों में 6 अंक लेकर नौवे स्थान पर है. मुंबई की शुरुआत दिल्ली की तरह आक्रामक नहीं रही. ईशान किशन ने दूसरे ओवर में खलील अहमद को तीन चौके जड़कर हाथ खोलने शुरू किए थे लेकिन चौथे ओवर में ही मुंबई को रोहित शर्मा के विकेट के रूप में करारा झटका लगा. आठ गेंद में आठ रन बनाकर रोहित को खलील ने शाई होप के हाथों लपकवाया. अगले ओवर में सूर्यकुमार यादव ने मुकेश कुमार को दो चौके लगाए लेकिन ईशान (14 गेंद में 20 रन ) इसी ओवर में अक्षर पटेल को कैच दे बैठे.

Tags: BCCI, IPL 2024, Ishan kishan, Mumbai indians

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *