DMCA.com Protection Status इरफान पठान ने रॉबिन उथप्पा की टीम को पिलाया पानी, गेंदबाजी से बरपाया कहर, ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ भी बने – News Market

इरफान पठान ने रॉबिन उथप्पा की टीम को पिलाया पानी, गेंदबाजी से बरपाया कहर, ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ भी बने

इरफान पठान ने रॉबिन उथप्पा की टीम को पिलाया पानी, गेंदबाजी से बरपाया कहर, 'प्लेयर ऑफ द मैच' भी बने

[ad_1]

नई दिल्ली. यूएस मास्टर्स टी10 लीग अमेरिका में खेला जा रहा है. कई भारतीय खिलाड़ी भी इस लीग का हिस्सा हैं. लीग का 17वां मैच कैलिफॉर्निया नाइट्स और अटलांटा राइडर्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में कैलिफॉर्निया नाइट्स ने बेहतरीन जीत दर्ज की. उन्होंने रॉबिन उथप्पा की कप्तानी वाली अटलांटा राइडर्स को 5 रनों से हराया. इरफान पठान ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया. उनकी बदौलत ही कैलिफॉर्निया टाइगर्स यह मैच जीतने में कामयाब रही.

कैलिफार्निया नाइट्स के कप्तान एरॉन फिंच ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जो उनके लिए कारगर साबित हुआ. पहले बैटिंग करते हुए कैलिफॉर्निया नाइट्स  ने 10 ओवर में 94 रन बनाए. कप्तान एरॉन फिंच पूरी तरह से फ्लॉप रहे. वह 4 गेंदों में सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हो गए. वही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके जैक्स कैलिस ने 27 गेंदों की मदद से 38 रन ठोके. जिसमें 4 चौके और 1 छक्का भी शामिल था. मिलिंद कुमार ने 12 रन बनाए. वेस्टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ी रोवमेन पॉवेल ने 18 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 33 रन बनाए.

बाप-बेटे को आउट करने वाला पहला भारतीय क्रिकेटर कौन? KBC में पूछा गया सवाल, क्या आप जानते हैं जवाब

चेज करने उतरी अटलांटा टाइगर्स ने अपने विकेट काफी जल्दी गंवाए. रॉबिन उछप्पा ने 16, ड्वेन स्मिथ ने 8 और हेमिल्टन मसकजादा ने 11 गेंदो में 20 रन बनाए. अटलांटा राइडर्स के लिए सबसे अधिक रन की पारी लेंडल सिमंस ने खेली. सिमंस ने 21 गेंदो में 37 रन बनाए. जिसमें 3 छक्के और 2 चौके शामिल थे. उनकी टीम 10 ओवर में 89 रन ही बना सकी. कैलिफॉर्निया नाइट्स की ओर से पीटर सिडल ने 2 विकेट झटके.

इरफान पठान ने किया कमाल
अटलांटा राइडर्स को कैलिफॉर्निया नाइट्स के खिलाफ आखिरी ओवर में 9 रनों की जरूरत थी. ऐसा लग रहा था कि अटलांटा टाइगर्स इस स्कोर को आसानी से बना लेगी. लेकिन कैलिफॉर्निया नाइट्स के पास भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान जैसा दिग्गज खिलाड़ी था. इरफान ने सिर्फ 3 रन दिए और 1 विकेट लिया. 1 विकेट के अलावा उन्होंने 1 रन आउट भी किया. मैच के बाद उन्हें अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ अवॉर्ड भी दिया गया.

Tags: Aaron Finch, Irfan pathan, T10 League

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *