DMCA.com Protection Status इरफान पठान का चयनकर्ताओं पर निशाना, ट्रिपल सेंचुरी जड़ने वाले क्यों बाहर – News Market

इरफान पठान का चयनकर्ताओं पर निशाना, ट्रिपल सेंचुरी जड़ने वाले क्यों बाहर

India vs England मैच में उतरेंगे 22 खिलाड़ी, पर इंग्लैंड को सता रहा इस एक भारतीय का डर, माइंड गेम शुरू

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने टीम इंडिया के चयन पर सवाल उठाया है. इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच से अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली ने नाम वापस लेने का फैसला लिया. निजी कारणों से उन्होंने मुकाबले से हटने का कदम उठाया था. खबरों के मुताबिक इंडिया ए के लिए शतक जड़ने वाले रजत पाटीदार को उनकी जगह पर रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना जा सकता है. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसको लेकर बातें की जा रही है.

टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले एक जोरदार झटका लगा जब विराट कोहली ने शुरुआती दो मुकाबलों से नाम वापस ले लिया. टीम में उनकी जगह पर कौन होगा इसको लेकर अब तक कोई घोषणा नहीं की गई है. खबरों की माने तो इंडिया ए के लिए इंग्लैंड लॉयन्स के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करने वाले रजत पाटीदार को उनकी जगह पर मौका दिया जा सकता है. टीम चयन को लेकर पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने सवाल उठाया है. घरेलू क्रिकेट में लगातार रनों का अंबार लगाने वाले सरफराज खान को लेकर आवाज उठाई है.



इरफान पठान की प्रतिक्रिया से बवाल
भारत की टेस्ट टीम में जगह बनाने के लिए लगातार चयनकर्ताओं का दरवाजा खटखटा रहे सरफराज खान को लेकर इरफान पठान आवाज उठाई है. पूर्व ऑलराउंडर ने सोशल अकाउंट पर टेस्ट टीम में जगह ना दिए जाने पर सरफराज के फर्स्टक्लास के आंकड़े शेयर किए हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा, अगर आप उनकी जगह होते और टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलती तो आपके मन में क्या चलता.

Tags: India vs Engalnd, Irfan pathan, Sarfaraz Khan, Virat Kohli



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *