DMCA.com Protection Status इमाम उल हक का शनिवार को होगा निकाह, कई साथी क्रिकेटर शामिल होंगे – News Market

इमाम उल हक का शनिवार को होगा निकाह, कई साथी क्रिकेटर शामिल होंगे

इमाम उल हक का शनिवार को होगा निकाह, कई साथी क्रिकेटर शामिल होंगे

[ad_1]

नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तानी क्रिकेटर इमाम-उल-हक (Imam-ul-Haq)जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधेंगे. 27 साल के बाएं हाथ के इस बैटर का निकाह, अनमोल मेहमूद के साथ लाहौर में शनिवार 25 दिसंबर को होगा. द न्‍यूज डॉट काम की रिपोर्ट्स के अनुसार, मेंहदी समारोह मंगलवार को नॉर्वे में आयोजित हुआ.इमाम की होने वाली बीबी अनमोल मेहमूद (Anmol Mehmood)के फोटो और वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

अनमोल की ओर से इंस्‍टाग्राम पर शेयर की गई तस्‍वीरों में उन्‍हें गहरे लाल रंग के गोल्‍डन एम्‍ब्रायडरी वाले लहंगे में देखा जा सकता है.कुछ तस्वीरें उनके डिजाइनर ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर क्रिकेटर और उनकी भावी पत्नी को टैग करते हुए ‘इमाम की अनमोल’ हैडिंग के साथ शेयर की हैं.

रज्‍जाक के ‘बिगड़े’ बोल, ‘ऐश्‍वर्या ‘ विवाद के बाद अब टीम इंडिया पर निशाना

जानकारी के अनुसार, इमाम के खास दोस्‍त बाबर आजम, मोहम्‍मद रिजवान, फख़र ज़मां,शादाब खान और पाकिस्‍तान टीम के अन्‍य सदस्‍यों के समारोह में भाग लेने की संभावना है.कुछ पूर्व क्रिकेटरों और पीसीबी के पदाधिकारियों को भी निकाह का न्‍यौता भेजा गया है.

वर्ल्‍डकप जीतकर ऑस्‍ट्रेलिया पहुंचे कमिंस, न कोई शोर और न ही ढोल-नगाड़े

गौरतलब है कि टेस्‍ट सीरीज खेलने के लिए ऑस्‍ट्रेलिया का दौरा करने वाली पाकिस्‍तान टीम में इमाम उल हक भी शामिल हैं. ऑस्‍ट्रेलिया और पाकिस्‍तान की यह टेस्‍ट सीरीज दिसंबर-जनवरी में आयोजित होगी.पहला टेस्ट पर्थ में 14 दिसंबर से, दूसरा टेस्ट मेलबर्न में 26 दिसंबर से और तीसरा व अंतिम टेस्ट सिडनी में तीन जनवरी से होगा. इस सीरीज के लिए पाकिस्‍तान टीम का ट्रेनिंग कैंप 23 नवंबर से रावलपिंडी में शुरू हो चुका है. इमाम शादी के बाद इस कैंप में शामिल होंगे.

पाकिस्‍तान के दिग्‍गज क्रिकेटर इंजमाम उल हक के भतीजे इमाम 22 टेस्‍ट, 72 वनडे और दो टी20 में पाकिस्‍तान टीम का प्रतिनिधित्‍व कर चुके हैं. टेस्‍ट में 38.78 के औसत से 1474 रन, वनडे में 48.27 के औसत से 3138 रन और टी20 में 21 रन उनके नाम पर दर्ज हैं.

Tags: Pakistan cricket



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *