DMCA.com Protection Status ‘इंजमाम को लीजेंड नहीं मानता’,इमाम को पाक टीम में चुनने पर पूर्व क्रिकेटर का आया गुस्‍सा – News Market

‘इंजमाम को लीजेंड नहीं मानता’,इमाम को पाक टीम में चुनने पर पूर्व क्रिकेटर का आया गुस्‍सा

'इंजमाम को लीजेंड नहीं मानता',इमाम को पाक टीम में चुनने पर पूर्व क्रिकेटर का आया गुस्‍सा

[ad_1]

हाइलाइट्स

तनवीर ने कहा-इंजमाम ने सिलेक्‍टर बनते ही इमाम को चुना
इमाम उल हक की कोई परफार्मेंस नहीं थी
चीफ सिलेक्‍टर को चेलैंज करता हूं,मुझसे बहस करें

नई दिल्‍ली.वर्ल्‍डकप 2023 (World Cup 2023)में प्रबल प्रतिद्वंद्वी भारत के हाथों हार (India vs Pakistan) के बाद पाकिस्‍तान क्रिकेट (Pakistan cricket Team) में आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर थम नहीं रहा. पूर्व क्रिकेटरों के साथ-साथ मुल्‍क के फैंस भी बाबर आजम (Babar Azam)की टीम को पानी पी-पीकर कोस रहे हैं. मैच में पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाजों ने अच्‍छी शुरुआत के बावजूद जिस तरह से टीम इंडिया के बॉलर्स के आगे घुटने टेके, उसको लेकर क्रिकेटप्रेमियों में सबसे अधिक नाराजगी है.ऐसे में मौजूदा समय में चीफ सिलेक्‍टर इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq) भी निशाने पर हैं.पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर तनवीर अहमद ने तो यह तक कह दिया कि वे ‘इंजी’ को लीजेंड नहीं मानते.

तेज गेंदबाज की हैसियत से पाकिस्‍तान के लिए पांच टेस्‍ट, दो वनडे और एक टी20Iखेले तनवीर अहमद ने एक टीवी शो में इंजमाम को जमकर कोसा.उन्‍होंने कहा, ‘मैं इंजमाम उल हक को बिल्‍कुल भी लीजेंड नहीं मानता. ये बंदा जब पहले भी चीफ सिलेक्‍टर आया था. इस बंदे ने आते ही इमाम को सिलेक्‍ट किया था और इमाम उल हक (Imam-ul-haq)ने कोई परफॉर्मेस नहीं थी. अगर मैं गलत हूं तो मैं चीफ सिलेक्‍टर को चेलैंज करता हूं कि मेरे सामने आकर बैठें. मैं एक-एक चीज इमाम की बताऊंगा कि किस बेस पर आपने इमाम को चुना है.’

रिंकू 26 गेंद खेलकर भी नहीं लगा सके छक्के, टी20 टूर्नामेंट में मिली करारी हार

तनवीर ने आगे कहा, ‘दूसरी बात यह कि यह चीफ सिलेक्‍टर मुझे इस बात का जवाब देंगे. ये कहते हैं कि हसन अली की इंग्लिश प्रीमियर लीग में बड़ी अच्‍छी परफॉर्मेंस थी, चीफ सिलक्‍टर साहब… हमारी टीम पाकिस्‍तान में है.हमारी डोमिस्टिक पाकिस्‍तान में होती है.हमारी सिलेक्‍शन पाकिस्‍तान से होती है और आप जो बोल रहे हैं कि बड़ी परफार्मेंस हैं.ये आपके लिए मैंने निकालकर रखी है.हसन वनडे कप 2022-23 में 40वें नंबर पर है.चीफ सिलेक्‍टर आपका जो काम है मैं वह काम कर रहा हूं.’ Pakistan cricket Team2010 से 2013 तक पाकिस्‍तान के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेले तनवीर के नाम टेस्‍ट में 17, वनडे में दो और टी20I में एक विकेट दर्ज है.टेस्‍ट में 120 रन देकर छह विकेट उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन है.

WC 2023: भारतीय बॉलर ‘महाकंजूस’! टॉप 5 इकोनॉमी वाले प्‍लेयर्स में 4 भारतीय

भारत और पाकिस्‍तान के मैच की बात करें तो बाबर के आउट होने के बाद मध्‍य क्रम ने इस मैच में बुरी तरह निराश किया.पहले बैटिंग करते हुए एक समय पाक टीम का स्‍कोर दो विकेट पर 155 रन था लेकिन सिराज की गेंद पर कप्‍तान बाबर आजम के बोल्‍ड होते ही आगे के बैटरों के हाथ-पैर फूल गए और पूरी टीम 191 के स्‍कोर पर पेवेलियन जा बैठी. जवाब में 192 का टारगेट रोहित शर्मा की भारत के लिए बेहद छोटा साबित हुआ और टीम ने महज तीन विकेट खोकर इसे हासिल कर लिया.

Tags: India Vs Pakistan, Inzamam ul haq, Pakistan cricket team, Team india, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *