DMCA.com Protection Status इंग्लैंड के खिलाफ ध्रुव जुरेल को मिला मौका तो रियान पराग का ट्वीट वायरल, कहा- मेरा लड़का… – News Market

इंग्लैंड के खिलाफ ध्रुव जुरेल को मिला मौका तो रियान पराग का ट्वीट वायरल, कहा- मेरा लड़का…

इंग्लैंड के खिलाफ ध्रुव जुरेल को मिला मौका तो रियान पराग का ट्वीट वायरल, कहा- मेरा लड़का...

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली 5 मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है. भारतीय चयनकर्ताओं ने टीम में 4 स्पिनर्स को चुना है जबकि एक अनकैप्ड विकेटकीपर ध्रुव जुरेल को भी मौका मिला है. इसपर असम के क्रिकेटर रियान पराग ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

रियान पराग ने अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा,” मेरा लड़का बन गया इंडिया अब रोक के दिखाए कोई.” बता दें कि ध्रुव जुरेल को ईशान किशन की गैरमौजूदगी में टीम में शामिल किया गया है. टीम में केएल राहुल और केएस भरत दो अन्य विकेटकीपर भी मौजूद हैं. जुरेल अंडर 19 टीम के उप कप्तान रह चुके हैं. घरेलू क्रिकेट में ध्रुव अच्छा प्रदर्शन करने के लिए जाने जाते हैं.

रिंकू सिंह या जितेश शर्मा नहीं, सुरेश रैना ने धाकड़ खिलाड़ी को बताया वर्ल्ड कप का X फैक्टर

22 साल के ध्रुव जुरेल ने 2022 में रणजी ट्रॉफी क्रिकेट में विदर्भ के खिलाफ उत्तर प्रदेश के लिए फर्स्ट क्लास मैच में डेब्यू किया था. अब तक ध्रुव जुरेल ने 15 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 249 रन के उच्चतम स्कोर के साथ एक शतक और पांच अर्धशतक सहित 790 रन बनाए हैं. ध्रुव जुरेल ने 10 लिस्ट ए और 23 टी20 मुकाबले भी खेले हैं. ध्रुव आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं. ध्रुव जुरेल को आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स ने उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा था.

रिंकू सिंह सो रहे थे चैन की नींद, अफगान खिलाड़ी ने अपनी अजीब हरकत से किया डिस्टर्ब, देखें VIDEO

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, एस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, आर जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद। सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उप कप्तान), आवेश खान.

Tags: India Vs England, Riyan parag, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *