DMCA.com Protection Status इंग्लैंड की हार पर आकाश चोपड़ा ने लिए मजे, कहा- ये खिलाड़ी न होता तो 100 भी नहीं बनते… – News Market

इंग्लैंड की हार पर आकाश चोपड़ा ने लिए मजे, कहा- ये खिलाड़ी न होता तो 100 भी नहीं बनते…

इंग्लैंड की हार पर आकाश चोपड़ा ने लिए मजे, कहा- ये खिलाड़ी न होता तो 100 भी नहीं बनते...

[ad_1]

नई दिल्ली. यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल , रवींद्र जडेजा और सरफराज खान के कमाल के बाद अपने गेंदबाजों के धमाल के दम पर भारत ने तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 434 रन से हरा दिया. टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया की रनों के लिहाज से यह सबसे बड़ी जीत है. इंग्लैंड की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 112 रन पर ही ढेर हो गई. इंग्लैंड की इस बड़ी हार के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि मार्क वुड नहीं होते तो 100 भी नहीं बनते.

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, “मार्क वुड ने अंत में 33 रन बनाए वरना यह टीम 100 रन भी नहीं बना पाती. आप 50 ओवर तक बल्लेबाजी नहीं कर सकते. यह काफी बेहतर पिच थी और इंग्लैंड ने वास्तव में खुद को बहुत बुरी तरह निराश किया. इंग्लैंड की बल्लेबाजी निराशाजनक रही. उनके खेलने का तरीका बेहद सामान्य था. ओली पोप कट-शॉट खेलने की कोशिश कर रहे थे लेकिन कैच थमा बैठे. जो रूट स्वीप खेल रहे थे और गेंद उनके पैड पर लगी. जॉनी बेयरस्टो ने भी यही किया. आप क्या कर रहे हो? आप रवींद्र जडेजा के खिलाफ उसी गति से स्वीप खेल रहे हैं जिस गति से वह गेंदबाजी करते हैं.”

‘मैंने अपने करियर में इतने छक्के नहीं लगाए, जितने यशस्वी ने…’ 12000 से ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी का बयान

इंग्लैंड की टीम दूसरी इनिंग में बड़े लक्ष्य के सामने ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. उसने 50 रन के कुल स्कोर पर अपने 5 विकेट गंवा दिए थे. ओपनर जैक क्राउली 11 रन बनाकर आउट हुए वहीं पहली पारी में 153 रन बनाने वाले बेन डकेट दूसरी पारी में 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. ओली पोप ने 3 रन बनाए जबकि जो रूट 7 रन बनाकर आउट हुए.

जॉनी बेयरस्टो का खराब फॉर्म दूसरी पारी में भी जारी रहा. बेयरस्टो को 4 के निजी स्कोर पर रवींद्र जडेजा ने एलबीडब्ल्यू आउट किया. कप्तान बेन स्टोक्स ने 15 रन का योगदान दिया. कुलदीप यादव ने रेहान अहमद को खाता भी नहीं खोल दिया. टॉम हार्टली 16 और जेम्स एंडरसन 1 रन पर नाबाद लौटे. मार्क वुड 33 रन बनाकर आउट हुए. भारत की ओर से रवींद्र जडेजा ने 5 विकेट लिए जबकि कुलदीप ने 2 वहीं बुमराह और अश्विन के खाते में एक-एक विकेट आए.

Tags: Aakash Chopra, India Vs England, Mark Wood

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *