DMCA.com Protection Status इंग्लैंड का हुआ बुरा हाल, वेस्टइंडीज ने वनडे में कूटने के बाद टी20 में धोया – News Market

इंग्लैंड का हुआ बुरा हाल, वेस्टइंडीज ने वनडे में कूटने के बाद टी20 में धोया

इंग्लैंड का हुआ बुरा हाल, वेस्टइंडीज ने वनडे में कूटने के बाद टी20 में धोया

[ad_1]

सेंट जॉर्ज. इंग्लैंड क्रिकेट टीम का बुरा दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में बुरी तरह से पिटने के बाद अब उसे वेस्टइंडीज के खिलाफ एक के बाद एक हार मिल रही है. ब्रैंडन किंग के नाबाद अर्धशतक और अलजारी जोसेफ की शानदार गेंदबाजी के दम पर वेस्टइंडीज ने दूसरे टी20 में इंग्लैंड को 10 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बनाई.

इंग्लैंड ने टॉस जीत कर वेस्टइंडीज को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया और जल्द ही उसका स्कोर 4 विकेट पर 54 रन कर दिया. सलामी बल्लेबाज किंग ने ऐसे में 52 गेंद पर नाबाद 82 रन बनाए जबकि कप्तान रोवमैन पावेल ने 28 गेंद पर तीन चौकों और पांच छक्कों की मदद से 50 रन बनाए जिससे वेस्टइंडीज ने 7 विकेट पर 176 रन का चुनौती पूर्ण स्कोर खड़ा किया. पावेल ने सैम कुरेन के एक ओवर में चार छक्के और एक चौका जड़ा. किंग ने अपनी पारी में आठ चौके और पांच छक्के लगाए. इंग्लैंड की तरफ से आदिल राशिद और टाइमल मिल्स ने दो-दो विकेट लिए.

इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 7 विकेट पर 166 रन ही बना पाई. उसकी तरफ सैम कुरेन ने सर्वाधिक 50 रन का योगदान दिया. वेस्टइंडीज की तरफ से जोसेफ ने 39 रन देकर तीन और अकील हुसैन ने 24 रन देकर दो विकेट लिए. ऑलराउंडर आंद्रे रसेल काफी महंगे साबित हुए. उन्होंने चार ओवर में 66 रन दिए और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. इंग्लैंड को अंतिम ओवर में 28 रन की जरूरत थी और उसने रसेल के इस ओवर में 17 रन बनाए.

वनडे सीरीज में मिली थी हार
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड की टीम को तीन मैचों की वनडे सीरीज में हार मिली थी. पहला मैच विंडीज टीम ने 4 विकेट से जीता था जबकि दूसरे मैच में इंग्लैंड को 6 विकेट से जीत मिली थी. आखिरी वनडे में वेस्टइंडीज की टीम ने 4 विकेट से मैच अपने नाम किया और सीरीज को 2-1 से जीता.

Tags: England vs west indies

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *