DMCA.com Protection Status आरसीबी के शाहबाज अहमद अब हैदराबाद से खेलेंगे, बदले में कोहली की टीम को मिला बाएं हाथ का गेंदबाज – News Market

आरसीबी के शाहबाज अहमद अब हैदराबाद से खेलेंगे, बदले में कोहली की टीम को मिला बाएं हाथ का गेंदबाज

आरसीबी के शाहबाज अहमद अब हैदराबाद से खेलेंगे, बदले में कोहली की टीम को मिला बाएं हाथ का गेंदबाज

[ad_1]

मुंबई. बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज अहमद को इंडियन प्रीमियर लीग की ट्रेडिंग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी से सनराइजर्स हैदराबाद से जोड़ा गया है. सनराइजर्स ने उनके बदले मयंक डागर को आरसीबी को सौंपा है. आईपीएल के रविवार को जारी बयान में कहा गया है कि शाहबाज को उनकी मौजूदा कीमत पर ही सनराइजर्स से जोड़ा गया है. टी20 लीग में उतरने वाली सभी 10 टीमों को 26 नवंबर रविवार तक रीटेन और रिलीज किए खिलाड़ियों के नाम का ऐलान करना है. आईपीएल 2024 के लिए खिलाड़ियांे को ऑक्शन 19 दिसंबर को होना है. बेन स्टोक्स और जो रूट पहले ही टी20 लीग से हट चुके हैं.

आईपीएल की ओर से बताया गया, शाहबाज अहमद ने अभी तक आईपीएल में 39 मैच खेल कर 14 विकेट लिए हैं, जिनमें उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 7 रन देकर 3 विकेट हासिल करना है. वे 2020 से विराट कोहली की टीम आरसीबी की तरफ से खेल रहे थे, लेकिन उन्हें अब मौजूदा कीमत पर ही सनराइजर्स से जोड़ दिया गया है. शाहबाज को पिछले साल की मेगा ऑक्शन में आरसीबी ने 2.4 करोड रुपये में फिर से अपनी टीम से जोड़ा था।.आरसीबी ने इससे पहले 2020 में बंगाल के इस स्पिनर को खरीदा था.

वनडे और टी20 के मैच खेल चुके
बाएं हाथ के स्पिनर मयंक डागर भी अपनी मौजूदा कीमत पर आरसीबी से जुड़ेंगे. यह ऑलराउंडर इससे पंजाब किंग्स की तरफ से भी खेल चुका है. उन्होंने आईपीएल 2023 में 3 मैच में एक विकेट लिया था. 28 साल के शाहबाज अहमद को टीम इंडिया की ओर से वनडे और टी20 मैच खेलने का मौका मिला. उन्होंने 3 वनडे में 3 तो 2 टी20 में 2 विकेट लिए हैं. शाहबाज के ओवरऑल टी20 करियर की बात करें, तो वे अब तक 81 मैच में 54 विकेट ले चुके हैं. 7 रन देकर 3 विकेट बेस्ट प्रदर्शन है. 2 अर्धशतक के सहारे 834 रन भी बनाए हैं.

W, W, W, W, W, W… आईपीएल से पहले धोनी के साथी ने मचाया कोहराम, ले चुका है हैट्रिक

मयंक डागर के ओवरऑल टी20 के रिकॉर्ड को देखें, तो वे अब तक 54 मैच में 55 विकेट ले चुके हैं. 28 रन देकर 3 विकेट बेस्ट प्रदर्शन है.

Tags: IPL, Royal Challengers Bangalore, Sunrisers Hyderabad

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *