DMCA.com Protection Status अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर क्यों भड़के आकाश चोपड़ा? कहा- सबसे बड़ी गलती होगी अगर… – News Market

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर क्यों भड़के आकाश चोपड़ा? कहा- सबसे बड़ी गलती होगी अगर…

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर क्यों भड़के आकाश चोपड़ा? कहा- सबसे बड़ी गलती होगी अगर...

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल के आगामी सीजन से पहले लखनऊ सुपर जॉयंट्स, सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीमों को तगड़ा झटका लगा है. इन टीमों के 3 खिलाड़ियों का आईपीएल के 17वें सीजन में खेलन मुश्किल है. लिस्ट में मुजीब उर रहमान, फजलहक फारुकी और नवीन उल हक जैसे खिलाड़ी हैं. तीनों खिलाड़ियों के ऊपर अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने फ्रेंचाइजी क्रिकेट में खेलने पर 2 साल का बैन लगा दिया है. इसपर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने नाराजगी जाहिर की है.

आकाश चोपड़ा ने जियो सिनेमा पर एक शो के दौरान कहा,” इन तीनों प्लेयर्स को पहचान अफगानिस्तान के लिए क्रिकेट खेलने से सिर्फ नहीं मिली है. तीनों ने फ्रेंचाइजी क्रिकेट से भी खूब नाम कमाया है. यह आपकी सबसे बड़ी गलती होगी अगर आप इन प्लेयर्स पर 2 साल का बैन लगाते हो तो. ये खिलाड़ी जानते हैं कि उनका जीवनयापन अफगानिस्तान के लिए खेलकर नहीं चल सकता है. इसलिए वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट को प्राथमिकता देते हैं.”

Pak vs Aus 2nd Test: माइकल वॉन ने की पाकिस्तान की गजब बेइज्जती, तंज कसते हुए लिखी मजेदार बात

आकाश ने आगे कहा, ” इनको बैन करने से आईपीएल के तीन टीमों के लिए सिरदर्द बढ़ गया है. अंतिम समय में उनके लिए विकल्प ढूंढना थोड़ा मुश्किल हो सकता है. हालांकि, इसमें अभी भी कुछ ट्विस्ट आ सकता है.” बता दें कि फजलहक फारुकी सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़े हैं. नवीन उल हक लखनऊ सुपरजायंट्स के साथ तो वहीं, मुजीब उर रहमान केकेआर के साथ जुड़े हैं.

क्रिकेट बोर्ड ने क्यों किया बैन?
अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी कर इन तीनों खिलाड़ियों पर फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलने पर रोक लगाने की बात कही थी. एसीबी का कहना है कि तीनों खिलाड़ियों ने नेशनल ड्यूटी की बजाय विदेशी लीग में खेलने पर जोर दे रहे हैं. अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने तीनों को सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट देने से भी रोक दिया है.

Tags: Aakash Chopra, Afghanistan Cricket, Mujeeb Ur Rahman

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *