DMCA.com Protection Status अनिल कुंबले ने KKR के बैटर को लेकर दिया बयान, कहा- उन्हें देखना स्पेशल होगा, उसने जो किया… – News Market

अनिल कुंबले ने KKR के बैटर को लेकर दिया बयान, कहा- उन्हें देखना स्पेशल होगा, उसने जो किया…

अनिल कुंबले ने KKR के बैटर को लेकर दिया बयान, कहा- उन्हें देखना स्पेशल होगा, उसने जो किया...

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 की शुरुआत जल्द ही होने वाली है. सभी खिलाड़ियों ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच अनिल कुंबले ने एक खिलाड़ी को लेकर कहा है कि वह उन्हें खेलते देखने के लिए स्पेशल महसूस कर रहे हैं. यह खिलाड़ी कोलकाता नाइट राइडर्स का बल्लेबाज है. जिसने पिछले साल टीम के लिए कमाल का प्रदर्शन किया था. कुंबले रिंकू सिंह की बात कर रहे हैं.

अनिंल कुंबले ने जियो सिनेमा पर बातचीत करते हुए कहा, “रिंकू सिंह वह खिलाड़ी है जिन्हें आईपीएल में देखना सच में अच्छा होने वाला है. वह केकेआर और भारत के लिए जो भूमिका निभाते हैं और उन्हें जब भी मौके मिले है उन्होंने शत प्रतिशत दिया है. छठे या सातवें नंबर पर आना और अपनी टीम को गेम जिताना बेहद मुश्किल काम होता है. लेकिन उन्होंने ऐसा कर के दिखाया है. मेरे लिए यह विशेष है.”

WPL 2024: RCB की जीत के बाद विराट कोहली ने स्मृति मंधाना को किया वीडियो कॉल, क्या बातचीत हुई?

रिंकू सिंह के लिए आईपीएल 2023 का पिछला सीजन बेहतरीन रहा था. उत्तर प्रदेश के इस होनहार क्रिकेटर को पहली बार पूरे आईपीएल में खेलने का मौका मिला. और रिंकू ने इस मौके को भुनाया. रिंकू ने आईपीएल के प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया की टी20 टीम में एंट्री मारी. उन्हें टीम इंडिया का नया फिनिशर कहा जा रहा है. कई बार रिंकू ने अपनी इस भूमिका को टीम इंडिया में बेहतरीन तरीके से निभाया भी है.

टीम इंडिया में डेब्यू के बाद से रिंकू सिंह धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं. वह 15 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 356 रन बना चुके हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 176.23 का रहा है जबकि बल्लेबाजी औसत 89 का रहा है. रिंकू इस दौरान दो हाफ सेंचुरी जड़ चुके हैं. टी20 विश्व कप 2024 के लिए रिंकू सिंह का टीम इंडिया में चयन तय माना जा रहा है.

Tags: Anil Kumble, KKR, Rinku Singh

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *