DMCA.com Protection Status WPL: 33 गेंद पर 69 रन, जेमिमा की ताबड़तोड़ बैटिंग से हरमन हैरान, मुंबई इंडियंस करारी शिकस्त को मजबूर – News Market

WPL: 33 गेंद पर 69 रन, जेमिमा की ताबड़तोड़ बैटिंग से हरमन हैरान, मुंबई इंडियंस करारी शिकस्त को मजबूर

WPL: 33 गेंद पर 69 रन, जेमिमा की ताबड़तोड़ बैटिंग से हरमन हैरान, मुंबई इंडियंस करारी शिकस्त को मजबूर

[ad_1]

नई दिल्ली. जेमिमा रोड्रिगेज की ताबड़तोड़ बैटिंग की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने विमेंस प्रीमियर लीग (Women’s Premier League) में चौथा मैच जीत लिया है. दिल्ली कैपिटल्स विमेन ने मंगलवार को हरमनप्रीत कौर की टीम मुंबई इंडियंस को 29 रन से करारी शिकस्त दी. इस जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स विमेन डब्ल्यूपीएल 2024 के पॉइंट टेबल (WPL 2024 Point Table) में पहले नंबर पर पहुंच गई है. उसके पॉइंट टेबल में 5 मैचों में 4 जीत से 8 अंक हो गए हैं. मुंबई इंडियंस विमेन और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 5-5 मैचों से 6-6 अंक हैं.

मुंबई इंडियंस विमेन की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने विमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2024) में मंगलवार को टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया. लेकिन मेजबान दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals Women) ने मुंबई की टीम को टॉस का फायदा नहीं उठाने दिया. दिल्ली की कप्तान मेग लैनिंग (53) और शेफाली वर्मा (28) ने महज 27 गेंद पर 48 रन जोड़कर अपनी टीम को बेहतरीन शुरुआत दी. यह जोड़ी शेफाली वर्मा (Shafali Verma) के आउट होने से टूटी.

तीसरे नंबर पर बैटिंग करने आईं एलिस कैप्सी (19) ने भी अपनी कप्तान मेग लैनिंग का अच्छा साथ दिया. हालांकि, खेल का असली मजा तब आया जब मेग लैनिंग को जेमिमा रोड्रिगेज (Jemimah Rodrigues) का साथ मिला. इन दोनों खिलाड़ियों ने महज 21 गेंद पर 35 रन जोड़कर टीम को मजबूती दी. 114 के टीम स्कोर पर मेग लैनिंग पूजा वस्त्रकार को अपना विकेट दे बैठीं, लेकिन जेमिमा एक छोर पर अंत तक डटी रहीं. उन्होंने मैरिजेन कैप (11) और जेस जॉनसन (4) के साथ मिलकर दिल्ली कैपिटल्स विमेन को 192/4 के मजबूत स्कोर तक पहुंचाया. जेमिमा ने 33 गेंद पर 8 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 69 रन बनाए.

मुंबई इंडियंस विमेन की टीम मुश्किल लक्ष्य के आगे ज्यादा देर तक नहीं टिक सकी. हरमनप्रीत कौर की इस टीम की टॉप-5 बैटर में से कोई भी 30 रन की संख्या भी नहीं छू सकीं. टॉप-5 बैटर्स में हैली मैथ्यूज 29 और एमेलिया कर ने 17 रन बनाए, जबकि यस्तिका भाटिया (6), हरमनप्रीत (6) और नतालिया सिवर (5) दोहरी रनसंख्या भी नहीं छू सकीं.

Tags: Delhi Capitals, Jemimah Rodrigues, Mumbai indians, Women’s Premier League

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *