DMCA.com Protection Status WPL 2024: स्मृति मंधाना ने की चौकों की बारिश, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की दूसरी जीत, टॉप पर पहुंची टीम RCB – News Market

WPL 2024: स्मृति मंधाना ने की चौकों की बारिश, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की दूसरी जीत, टॉप पर पहुंची टीम RCB

IND w v ENG w: भारत ने जीती साख की लड़ाई, मंधाना ने खेली मैच विनिंग पारी

[ad_1]

नई दिल्ली. स्मृति मंधाना की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर विमेन ने डब्ल्यूपीएल 2024 में लगातार दूसरा मैच जीत लिया है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मंगलवार को गुजरात जायंट्स विमेन को 8 विकेट से रौंद दिया. स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की टीम ने यह मुकाबला 45 गेंद रहते ही जीत लिया. इस जीत के साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर विमेंस प्रीमियर लीग (Women’s Premier League) के पॉइंट टेबल में 4 अंक लेकर पहले स्थान पर पहुंच गई है.

108 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर विमेन टीम के लिए कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने शानदार बैटिंग की. ओपनर मंधाना ने महज 27 गेंद पर 43 रन ठोक दिए, जिसमें 8 चौके व एक छक्का शामिल था. यानी स्मृति मंधाना के 43 रन में से 38 रन सिर्फ बाउंड्रीज से आए.

रंग लाई रोहित की डांट, स्टार बैटर रेस्ट कैंसल कर मुकाबले में उतरा, दूसरा भी 2 मार्च को लौटेगा ग्राउंड पर

कप्तान स्मृति मंधाना को दूसरे छोर पर सबनेनी मेघना का अच्छा साथ मिला. ओपनर सोफी डिवाइन (6) के जल्दी आउट होने के बाद तीसरे नंबर पर उतरीं मेघना ने 28 गेंद पर 36 रन बनाए. मंधाना और मेघना ने दूसरे विकेट के लिए 40 रन की साझेदारी की. 72 रन पर दूसरा विकेट गिरने के बाद स्मृति मंधाना और एलिस पेरी (23) ने अपनी टीम को लक्ष्य तक पहुंचा दिया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर विमेन ने यह मुकाबला महज 12.3 ओवर में जीत लिया.

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर विमेन (Royal Challengers Bangalore Women) की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया. मीडियम पेसर रेणुका सिंह ने गुजरात जाएंट्स विमेन के दो विकेट जल्दी-जल्दी झटककर कप्तान के फैसले को सही साबित किया. रेणुका सिंह ने गुजरात जायंट्स की कप्तान बेथ मूनी (8) और पी. लिचफील्ड (5) को आउट किया.

रेणुका सिंह के बाद सोफी मोलिनेक्स ने मोर्चा संभाला. उन्होंने वेदा कृष्णमूर्ति (9) को वेयरहैम के हाथों कैच करवाने के बाद हरलीन देओल (22) को रनआउट भी कराया. इसके साथ ही गुजरात जायंट्स का स्कोर 11 ओवर में 4 विकेट पर 50 रन हो गया. डी हेमलता ने 25 गेंद पर 31 रन की पारी खेलकर किसी तरह गुजरात जायंट्स विमेन को 100 रन के पार पहुंचाया. स्नेह राणा ने भी 12 रन का योगदान दिया.

Tags: Royal Challengers Bangalore, Smriti mandhana, Women’s Premier League

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *