DMCA.com Protection Status World Cup Warm-Up: भारत आकर ठोका शतक, पाकिस्तान के खूंखार बैटर की दहशत – News Market

World Cup Warm-Up: भारत आकर ठोका शतक, पाकिस्तान के खूंखार बैटर की दहशत

World Cup Warm-Up: भारत आकर ठोका शतक, पाकिस्तान के खूंखार बैटर की दहशत

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत में होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप आगाज से पहले टीमें वार्म अप मुकाबले में तैयारी को पुख्ता करेगी. पाकिस्तान की टीम इस मेगा टूर्नामेंट में उतरने से पहले अपने पहले वार्म अप मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने उतरी. टीम इंडिया से टक्कर से पहले टीम के दो स्टार खिलाड़ियों ने दम दिखाया. कप्तान बाबर आजम के अलावा मोहम्मद रिजवान हाफ सेंचुरी ठोक डाली.

पाकिस्तान के लिए पिछले कुछ सालों में भरोसे का दूसरा नाम बनकर सामने आए मोहम्मद रिजवान ने अपनी अच्छी फॉर्म को बरकरार रखा है. टी20 में धमाकेदार खेल दिखाने वाले इस बैटर का अब वनडे फॉर्म भी सही हो गया है. कुछ महीने संघर्ष करने के बाद अब वह लय में नजर आ रहे हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप कैंपेन की शुरुआत वार्म अप मैच से करते हुए शानदार सेंचुरी जमाई.

रिजवान का सेंचुरी से आगाज
पाकिस्तान की टीम के लिए वर्ल्ड कप से पहले अच्छी खबर आई है. टीम के भरोसेमंद बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने दमदार पारी खेलते हुए शतक जमाया. पाकिस्तान के 46 रन पर दो विकेट गिरने के बाद मैदान पर रिजवान ने कदम रखा था. कप्तान बाबर आजम के साथ मिलकर स्कोर 160 रन तक पहुंचाया. उनके आउट होकर जाने के बाद भी हमला जारी रखा और कीवी गेंदबाजों की पिटाई करते हुए सेंचुरी ठोक डाली.

53 गेंद पर 4 चौके और 1 छक्के की मदद से रिजवान ने अपनी फिफ्टी जमाई. इसके बाद उन्होंने 93 गेंद पर 9 चौके और 2 छक्का जमाते हुए अपनी सेंचुरी पूरी की. वर्ल्ड कप में उतरने से पहले ऐसा पारी उनके और पाकिस्तान दोनों के लिए आत्मविश्वास बढ़ाने वाली होगी. 94 गेंद पर 103 रन बनाकर वो रिटायर आउट होकर लौटे.

Tags: Mohammad Rizwan, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *