DMCA.com Protection Status World Cup से पहले खूंखार बैटर पर नजरें, टी20 में जमाया रंग, अब वनडे की बारी – News Market

World Cup से पहले खूंखार बैटर पर नजरें, टी20 में जमाया रंग, अब वनडे की बारी

World Cup से पहले खूंखार बैटर पर नजरें, टी20 में जमाया रंग, अब वनडे की बारी

[ad_1]

हाइलाइट्स

इंग्लैंड 8 सितंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी.
हैरी ब्रूक ने टी20 सीरीज में ताबड़तोड़ अंदाज दिखाया है.

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के लिए सभी टीमें अपने-अपने खेमें को मजबूत करने में लगी हैं. 5 सितंबर तक मेगा टूर्नामेंट के लिए सभी ने अपनी टीमों के ऐलान कर दिए हैं. उन्हीं में से एक इंग्लैंड की टीम भी है जिसने वर्ल्ड कप स्क्वाड से सभी को चौंका दिया. टीम में बेन स्टोक्स की वापसी हुई जो पिछले साल ही वनडे क्रिकेट को अलविदा कह चुके थे. उनकी वापसी से स्टार बल्लेबाज हैरी ब्रूक (Harry Brook) का पत्ता कट गया. वर्ल्ड कप स्क्वाड में ब्रूक का नाम न देख सभी हैरान थे.

वर्ल्ड कप के लिए भले ही टीमों का ऐलान 5 सिंतबर तक हो चुका है. लेकिन 27 सितंबर तक सभी टीमों के बोर्ड के पास कुछ बदलाव करने की छूट है. ऐसे में ब्रूक इंग्लैंड को बदलाव करने पर मजबूर करने के लिए बल्ले से आग बरसाते नजर आ रहे हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में ब्रूक टीम का हिस्सा थे और उन्होंने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से खूब सुर्खियां बटोरी. हैरी ब्रूक ने कीवी टीम के खिलाफ शुरुआती 2 मुकाबलों में अपना रौद्र रूप सभी के सामने रख दिया. उन्होने पहले मैच में विस्फोटक अंदाज से 22 गेंद में 47 रन ठोक डाले जबकि दूसरे टी20 में 67 रन की आतिशी पारी खेली. हालांकि, आखिरी के दो मैच में ब्रूक सस्ते में पवेलियन लौट गए.

वर्ल्ड कप में एंट्री मारने का गोल्डन चांस

हैरी ब्रूक टी20 में आक्रामक प्रदर्शन कर सभी की आंखों पर चढ़ चुके हैं. अब ब्रूक के पास वर्ल्ड कप में एंट्री मारने का गोल्डन चांस है. न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच 4 मैच की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी, जहां हैरी ब्रूक के पास खुद को साबित करने के लिए गोल्डन चांस है. इतना ही नहीं, इंग्लैंड ने आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भी टीम का ऐलान कर दिया है जहां हैरी ब्रूक को टीम में शामिल किया गया है. अब सभी की नजरें स्टार बल्लेबाज पर हैं, देखना दिलचस्प होगा कि वे इस मौके का फायदा उठाने में कामयाब होते हैं या नहीं.

Asia Cup: बैटिंग हो या बॉलिंग..पहले हफ्ते पाकिस्तान की बादशाहत, 2 टीमों का किया शिकार, अब 10 तारीख का इंतजार

आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की वनडे टीम

जैक क्रॉली (कप्तान), बेन डकेट (उपकप्तान), रेहान अहमद, हैरी ब्रूक, ब्राइडन कारसे, सैम हेन, विल जैक्स, क्रेग ओवरटन, मैथ्यू पॉट्स, फिल साल्ट, जॉर्ज स्क्रिमशॉ, जेमी स्मिथ और ल्युक वूड.

Tags: Eng vs nz, England, England cricket board, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *