DMCA.com Protection Status ‘WC के लिए नहीं.. वह भारत के लिए 6 महीने में तैयार हो जाएगा…’ युवराज सिंह ने की भविष्यवाणी – News Market

‘WC के लिए नहीं.. वह भारत के लिए 6 महीने में तैयार हो जाएगा…’ युवराज सिंह ने की भविष्यवाणी

युवराज सिंह क्या सियासी पिच पर खेलेंगे नई पारी? दिग्गज ऑलराउंडर ने दिया जवाब

[ad_1]

नई दिल्ली. सनराईजर्स हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन आईपीएल में अच्छा रहा है. उन्होंने अब तक 8 में से कुल 5 मुकाबले जीते हैं. हैदराबाद की टीम के लिए अभिषेक शर्मा, हेनरिक क्लासेन जैसे खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. क्रिकेटर अभिषेक शर्मा की तारीफ में युवराज सिंह भी उतरे हैं. युवराज सिंह ने कहा है कि वह विश्व कप के लिए तैयार नहीं हैं. लेकिन भारत के लिए खेलने के लिए वह 6 महीने में तैयार हो जाएंगे.

युवराज सिंह ने कहा, ” अभिषेक काबिल बन गया है लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वह विश्व कप के लिए अभी तैयार हैं. वर्ल्ड कप के लिए हमें एक्सीपिरिएंस प्लेयर की तरफ जाना होगा. कुछ खिलाड़ियों ने भारत के लिए खेला है. वर्ल्ड कप के बाद वह भारत के लिए खेलने को तैयार हो जाएगा. उसका भी फोकस  इसी पर है. अगले आने वाले 6 महीने अभिषेक शर्मा के लिए बेहद जरूरी होने वाले हैं.”

बता दें कि अभिषेक शर्मा इस साल कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने 8 मैचों में अब तक 288 रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट इस दौरान 218 का रहा है. अभिषेक का उच्चतम स्कोर 64 का रहा है. इस आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं. उन्होंने कुल 26 छक्के लगाए हैं. वहीं, उन्हीं की टीम के बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने कुल 27 छक्के लगाए हैं. आज (28 अप्रैल) को अभिषेक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे. देखना होगा कि वे इस मैच में कैसा परफॉर्म करते हैं.

Tags: Abhishek Sharma, IPL 2024, Sunriers hyderabad, Yuvraj singh

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *