DMCA.com Protection Status WC के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर पर भड़के शमी, झूठे आरोपों का दिया करारा जवाब – News Market

WC के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर पर भड़के शमी, झूठे आरोपों का दिया करारा जवाब

WC के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर पर भड़के शमी, झूठे आरोपों का दिया करारा जवाब

[ad_1]

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को वर्ल्ड कप 2023 (World cup 2023) के फाइनल मुकाबले में बुरी तरह हरा दिया था. ट्रेविस हेड और मार्नस लैबुशेन की शानदार बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार विश्व कप का खिताब उठाया. मोहम्मद शमी ने भारत के लिए शानदार गेंदबाजी की. हालांकि, फाइनल में वह उतने लय में नहीं दिखे. वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम पर कई तरह के आरोप लगे. किसी ने बॉल बदलने का आरोप लगाया तो किसी ने टॉस धांधली का. अब इस तरह के बयान देने वालों पर शमी जमकर बरसे हैं.

मोहम्मद शमी ने प्यूमा के साथ एक इंटरव्यू में कहा,” उन्हें पता है कि हमारे गेंदबाज काफी अच्छे हैं. मुझे लगता है कि अच्छे खिलाड़ी वो होते हैं जो सही समय पर परफॉर्म करते हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो इसके बीच ही विवाद शुरू कर देते हैं. वो कभी कहेंगे हमें अलग गेंद दी जाती है. कभी वो आईसीसी को लेकर कहेंगे कि हमें वो अलग गेंद दे रहे. सुधर जाओ यार.”

शमी ने आगे कहा,” यही बात वसीम अकरम ने भी समझाई कि कैसे बॉल सेलेक्ट की जाती है. कैसे बॉक्स में से बॉल पिक की जाती है. कौन सी टीम पहले पहले बॉल पिक करती है. ये सभी चीजें उन्होंने समझाई. उसके बाद भी… अगर आप पूर्व क्रिकेटर होकर ऐसी बातें कर रहे हैं तो लोग हंसेंगे आप पर.”

IND vs AUS: क्या पहले टी20 में धमाल मचाएंगे रिंकू सिंह? पिछले 5 मुकाबलों में कैसा रहा परफॉर्मेंस, देखें आंकड़े

हसन रजा ने दिया था बयान
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन रजा ने पाकिस्तान के एक चैनल पर बात करते हुए कहा था कि इस साल कई सारी चीजें इंडिया के फेवर में गई है. चाहे वो रिव्यू हो या कुछ और. मोहम्मद शमी और सिराज ये कैसी बॉलिंग कर रहे हैं. हम भी एक टाइम में खेला करते थे. तब बॉल रिवर्स स्विंग होता था. लेकिन यहां क्या हो रहा है. मुझे लग रहा है कि बॉल चेंज हो जा रही है. पता नहीं इनको आईसीसी बॉल दे रहा है या बीसीसीआई दे रहा है. इसपर आईसीसी को गौर करना चाहिए की यहां क्या चल रहा है.

Tags: Hasan Raza, Mohammed Shami, Team india, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *