DMCA.com Protection Status Video: सेमीफाइनल से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर भड़के विराट कोहली, बेटी की वजह… – News Market

Video: सेमीफाइनल से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर भड़के विराट कोहली, बेटी की वजह…

Video: सेमीफाइनल से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर भड़के विराट कोहली, बेटी की वजह...

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में बड़े शान से जगह बनाई. टूर्नामेंट में खेले अपने सभी 9 के 9 लीग मैच जीतकर टीम ने अगले दौर में विजय अभियान जारी रखते हुए कदम रखा. टीम इंडिया को सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई के वानखेडे में उतरना है. इस मुकाबले से पहले एयरपोर्ट पहुंचे विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

भारत में खेले जा रहे आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में भारतीय टीम का सामना पिछले बार की उप विजेता न्यूजीलैंड की टीम से होना है. भारत ने बैंगलोर में नीदरलैंड्स के खिलाफ वर्ल्ड कप का आखिरी लीग मैच खेला था. टीम इंडिया के धुरंधर मुंबई पहुंच चुके हैं. यहां एयरपोर्ट पर विराट कोहली के पहुंचते ही उनका एक वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में वह वहां मौजूद तमाम कैमरा पर्सन से तस्वीर ले लेने की गुजारिश करते नजर आए. उनका कहना था वो गाड़ी के पास कोई तस्वीर नहीं खिंचवाएंगे.



विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल से पहले का बताया जा रहा है. जो वीडियो सामने आया है उसमें विराट थोड़े से भड़के हुए नजर आए. पहले तो उन्होंने कहा कि सुबह का वक्त है और वह जल्दी घर पहुंचना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि तस्वीर यहीं पर ले लीजिए कार के पास जाने की जरूरत नहीं. फोटो के लिए जबरदस्ती करने पर विराट भड़क गए और फिर उन्होंने कहा कि बेटी को घर लेकर जाना है तो जल्दी करो मैं रुक नहीं पाउंगा.

Tags: Anushka sharma, Vamika, Virat Kohli, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *