DMCA.com Protection Status VIDEO: सचिन तेंदुलकर अपने फैन के हुए मुरीद, रास्ते में रुकवाया स्कूटर, फिर दिया बड़ा सरप्राइज – News Market

VIDEO: सचिन तेंदुलकर अपने फैन के हुए मुरीद, रास्ते में रुकवाया स्कूटर, फिर दिया बड़ा सरप्राइज

मुंबई पुलिस ने सचिन तेंदलुकर के डीपफेक वीडियो पर दर्ज की FIR

[ad_1]

नई दिल्ली. क्रिकेट के भगवान के नाम से मशहूर सचिन तेंदुलकर दुनिया के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक हैं. उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में कई रिकॉर्ड्स बनाकर भारतीय फैंस के दिलों पर राज किया है. अब मॉडर्न क्रिकेट में भी सचिन तेंदुलकर के दीवाने कभी मैदान तो कभी रास्ते चलते नजर आ ही जाते हैं. इसका सबसे बड़ा उदाहरण सचिन तेंदुलकर द्वारा शेयर किया गया वीडियो है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मास्टर ब्लास्टर ने सड़क पर ही अपने फैन का स्कूटर रुकवा लिया.

दरअसल, सचिन तेंदुलकर के नाम की टी शर्ट पहनकर एक फैन स्कूटर पर जा रहा था. टी-शर्ट पर लिखा था, ‘आई मिस यू तेंदुलकर’, सचिन उसे देखकर हैरान हुए और ड्राइवर से फैन के पास गाड़ी रोकने को कहा. उन्होंने अपने फैन को रोककर उससे एयरपोर्ट का रास्ता पूछ लिया, इस तरह का सरप्राइज देखकर फैन हैरान रह गया. मास्टर ब्लास्टर ने फैन से पीछे घूमकर टी शर्ट दिखाने के लिए कह दिया. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘जब मैं अपने ऊपर इतना प्यार बरसता देखता हूं तो मेरा दिल खुशी से भर जाता है. यह लोगों का प्यार है जो अप्रत्याशित कोनों से आता रहता है जो जीवन को इतना खास बनाता है.’

फैन ने निकाली डायरी

सचिन तेंदुलकर द्वारा दिए गए सरप्राइज के बाद फैन ने कहा कि उसे विश्वास नहीं हो रहा है. फैन ने अपना नाम हरीश कुमार बताया, उसके बाद सचिन की फोटोज से भरी डायरी निकाली. मास्टर ब्लास्टर ने फैन को ऑटोग्राफ दिया और ख्याल रखने को कहा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

IND vs ENG: दूसरे टेस्ट से पहले भारत को बड़ा झटका, जडेजा की वापसी पर संशय, शमी सीरीज से हो सकते हैं बाहर

मॉडर्न क्रिकेट में टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली अक्सर सचिन के रिकॉर्ड्स के आस-पास नजर आते रहते हैं. हाल ही में विराट ने वनडे में मास्टर ब्लास्टर के 50 शतकों के महारिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया था. अब देखना होगा कोहली सचिन के 100 शतकों तक पहुंचने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं.

Tags: Sachin tendulkar



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *