DMCA.com Protection Status Video: श्रेयस अय्यर ने हवा में खड़ा किया शॉट, ‘भाभी’ की जान अटकी, आउट हुए तो.. – News Market

Video: श्रेयस अय्यर ने हवा में खड़ा किया शॉट, ‘भाभी’ की जान अटकी, आउट हुए तो..

Video: श्रेयस अय्यर ने हवा में खड़ा किया शॉट, 'भाभी' की जान अटकी, आउट हुए तो..

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में लगातार 7 मैच जीतकर बड़़े शान से सेमीफाइनल में जगह बनाई. टीम इंडिया ने गुरुवार 2 नवंबर को खेले गए मुकाबले में श्रीलंका की टीम पर एकतरफा मात दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 357 रन बनाए और मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह की खतरनाक गेंदबाजी के दम पर पूरी श्रीलंका की टीम के महज 55 रन पर ढेर कर दिया.

टीम इंडिया ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में अपने दमदार प्रदर्शन की बदौलत सेमीफाइनल में जगह बनाई. श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम अपने जीत के सफर को बरकरार रखने के साथ सेमीफाइनल का टिकट हासिल करने उतरी थी. भारत ने 200 रन से पहले रोहित शर्मा, शुभमन गिल और विराट कोहली का विकेट गंवा दिया था. श्रेयस अय्यर ने यहां से टीम इंडिया के लिए जबरदस्त पारी खेली और टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई.

श्रेयस के आउट होने पर ‘भाभी’ हुई निराश

श्रीलंका के खिलाफ श्रेयस अय्यर 82 रन की पारी खेलकर आउट हुए. शतक के करीब पहुंच कर अपना विकेट गंवा बैठे. महज 56 गेंद पर 3 चौके और 6 छक्के जमाते हुए श्रेयस शतक की तरफ बढ़ रहे थे तभी एक ऐसा शॉट खेल बैठे जिसने स्टेडियम में मैच देख रही केएल राहुल की पत्नी यानी उनकी भाभी भी दुआ करने लगी.



गेंद जैसे ही हवा में खड़ी हुई अथिया शेट्टी नो नो कर कैच के छूट जाने की उम्मीद करने लगी लेकिन महीष तीक्ष्णा ने कोई गलती नहीं की और श्रेयस को वापस लौटना पड़ा.

Tags: India Vs Sri lanka, Shreyas iyer, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *