DMCA.com Protection Status VIDEO: लाइव मैच में गेंद लेकर भागने लगा शख्स, फखर ने जड़ा बड़ा छक्का – News Market

VIDEO: लाइव मैच में गेंद लेकर भागने लगा शख्स, फखर ने जड़ा बड़ा छक्का

VIDEO: लाइव मैच में गेंद लेकर भागने लगा शख्स, फखर ने जड़ा बड़ा छक्का

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज फखर जमां ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार अर्धशतक जड़ा. फखर ने इस दौरान 25 गेंदों पर 3 चौके और 5 छक्के जड़े. 200 के स्ट्राइक रेट से फखर ने हैमिल्टन टी20 में रन बनाया. इस मुकाबले में फखर ने एक ऐसा लंबा छक्का जड़ा कि गेंद स्टेडियम के बाहर सड़कर पर जाकर गिरी. इसके बाद जो हुआ वह चौंकाने वाला था. गेंद जब सड़क पर गिरी तब, कुछ शख्स उसकी ओर भागे. इसके बाद एक शख्स उसे गेंद को उठाकर फरार हो गया. इस सीन को जिसने में भी देखा वह अवाक रह गया. क्योंकि क्रिकेट में ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि कोई गेंद उठाए और वह लेकर भागने लगे.

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (NZ vs PAK) के बीच हैमिल्टन के सेडन पार्क में रविवार को दूसरा टी20 मैच खेला गया. पाकिस्तान की पारी का छठा ओवर न्यूजीलैंड के गेंदबाज बेन सियर्स डालने आए. सियर्स का यह पहला ओवर था. इस ओवर की आखिरी बॉल पर फखर जमां (Fakhar Zaman) ने मिड विकेट की ओर बेहतरीन छक्का जड़ दिया. फखर इस लंबे छक्के को देखकर एक ओर जहां कॉमेंटेटर तारीफ कर रहे थे वहीं दूसरी ओर सड़क से गेंद उठाकर शख्स भागने लगा. उसके बाद अंपायर ने दूसरी गेंद मंगाई और उससे आगे का ओवर डाला गया.

IND vs AFG 2nd T20 LIVE SCORE: टीम इंडिया की फिफ्टी, कोहली- जायसवाल ने बदले गियर, भारत 5.0 ओवर के बाद 58/1

Riyan Parag back-to-back centuries: नहीं थम रहा रियान पराग का बल्ला, बैक टू बैक रणजी ट्रॉफी में जड़ा दूसरा शतक

न्यूजीलैंड 5 मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे
मैच की बात करें तो ओपनर फिन एलेन के अर्धशतक और तेज गेंदबाज एडम मिल्ने के 4 विकेट की मदद से न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 21 रन से हराकर 5 मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बनाई. पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद न्यूजीलैंड का स्कोर 10 ओवर के बाद एक विकेट पर 111 रन था. कप्तान केन विलियमसन (26) के रिटायर्ड हर्ट होने के बाद उसके अन्य बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाए और आखिर में उसकी टीम 8 विकेट पर 194 रन की बना पाई.

बाबर आजम और फखर जमां ने खेली अर्धशतकीय पारी
एलेन ने 41 गेंद पर 7 चौकों और पांच छक्कों की मदद से 74 रन बनाए. निचले क्रम में मिशेल सेंटनर ने 25 रन का उपयोगी योगदान दिया. पाकिस्तान की तरफ से हारिस रऊफ ने 38 रन देकर 3 विकेट लिए. जवाब में पाकिस्तान की टीम 19.3 ओवर में 173 रन बनाकर आउट हो गई. उसके केवल तीन बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे. इनमें बाबर आजम (66) और फखर जमां (50) भी शामिल है जिन्होंने अर्धशतक लगाए. इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 87 रन की साझेदारी की. इनके अलावा शाहीन शाह अफरीदी ने 22 रन बनाए.

Tags: Fakhar zaman, New Zealand vs Pakistan



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *