DMCA.com Protection Status VIDEO: रवींद्र जडेजा ने दिया फिटनेस अपडेट, चोट के चलते हुए थे बाहर – News Market

VIDEO: रवींद्र जडेजा ने दिया फिटनेस अपडेट, चोट के चलते हुए थे बाहर

News18 हिंदी - Hindi News

[ad_1]

नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया कुछ महारथियों के बिना टेस्ट खेल रही है. इस लिस्ट में विराट कोहली, रवींद्र जडेजा, केएल राहुल और मोहम्मद शमी जैसे बड़े नाम शामिल हैं. मोहम्मद शमी को इस सीरीज के लिए चुना गया था, लेकिन घुटने की चोट के चलते वापसी नहीं कर पाए हैं. वहीं, रवींद्र जडेजा पहला टेस्ट खेलने के बाद हैमिस्ट्रिंग का शिकार हो गए थे. जिसके चलते वे दूसरे टेस्ट से बाहर रहे. लेकिन अब उन्होंने फिटनेस का अपडेट सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए दिया है.

रवींद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने लिखा है ‘फीलिंग गुड’. भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट 15 जनवरी से खेला जाएगा. ऐसे में जडेजा के पास अभी 11 दिन का समय बाकी है. हालांकि, क्रिकबज की रिपोर्ट में कहा गया था कि जडेजा तीसरे टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं, क्योंकि हैमिस्ट्रिंग से पूरी तरह रिकवर होने के लिए 3-4 हफ्तों का समय लगता है. आधिकारिक तौर पर जडेजा की अनुपलब्धि दूसरे टेस्ट तक ही बताई गई थी. अब देखना होगा तीसरे मुकाबले में स्टार ऑलराउंडर वापसी करने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं.

जडेजा 300 विकेट से कुछ कदम दूर

रवींद्र जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शानदार गेंदबाजी की थी. उन्होंने पहली पारी में 3 विकेट जबकि दूसरी पारी में 2 विकेट अपने नाम किए थे. कुल पांच विकेट लेने के बाद जडेजा के टेस्ट करियर में कुल 280 विकेट दर्ज हो गए हैं. अब वे अपने 300 विकेट पूरे करने से महज 20 विकेट दूर हैं. ऐसे में तीसरे मुकाबले में उनकी वापसी काफी अहम हो जाती है. यदि वे बचे हुए तीनों मुकाबले खेलते हैं तो इस सीरीज में यह आंकड़ा छू सकते हैं.

VIDEO: जसप्रीत बुमराह ने फेंकी आग उगलती गेंद, स्टोक्स ने छोड़ दिया बल्ला, हुए चारो खाने चित

टीम इंडिया 5 टेस्ट की सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही है. पहला मुकाबला गंवाने के बाद भारत ने दूसरे टेस्ट में शानदार वापसी की है. टीम इंडिया ने शुरुआती दो दिन में 171 रन की बढ़त बना रखी है.

Tags: India Vs England, Ravindra jadeja, Team india



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *