DMCA.com Protection Status VIDEO: मिचेल फिर नर्वस 90के शिकार, देखने लायक थी पिता ज्‍योफ की प्रतिक्रिया – News Market

VIDEO: मिचेल फिर नर्वस 90के शिकार, देखने लायक थी पिता ज्‍योफ की प्रतिक्रिया

VIDEO: मिचेल फिर नर्वस 90के शिकार, देखने लायक थी पिता ज्‍योफ की प्रतिक्रिया

[ad_1]

नई दिल्‍ली.पाकिस्‍तान के खिलाफ (Australia Vs Pakistan) मेलबर्न टेस्‍ट में ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मॉर्श (Mitchell Marsh) एक बार फिर नर्वस 90s के शिकार बने. दूसरे टेस्‍ट मैच के तीसरे दिन ऑस्‍ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान मिचेल 96 रन बनाने के बाद बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मीर हमजा (Mir Hamza) के शिकार बने.स्लिप में उनका मुश्किल कैच आगा सलमान ने लपका.

सीरीज में यह दूसरी बार है जब मिचेल नर्वस नाइंटीज के शिकार बने हैं. पर्थ टेस्‍ट में ऑस्‍ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान भी 90 रन बनाने के बाद खुर्रम शहजाद की गेंद पर बोल्‍ड हो गए थे.

96 रन बनाकर आउट हुए मिचेल मॉर्श

मेलबर्न टेस्‍ट (Melbourne Test) के तीसरे दिन मिचेल शतक भले ही नहीं बना सके लेकिन मुश्किल वक्‍त में टीम के लिए बड़ा सहारा बने.दूसरी पारी में ऑस्‍ट्रेलिया टीम एक समय महज 16 रन पर चार विकेट गंवाकर मुसीबत में नजर आ रही थी लेकिन स्‍टीव स्मिथ ने मिचेल मॉर्श के साथ पांचवें विकेट के लिए 153 रन जोड़कर संकट टाल दिया.मिचेल पारी के 50वें ओवर में आउट हुए. मिचेल की पारी देखने के लिए उनके क्रिकेट पिता ज्‍योफ मॉर्श और भाई शॉन (Shaun Marsh)भी MCG पर मौजूद थे. जैसे ही स्लिप पर आगा सलमान ने उनका मैच लपका, ज्‍योफ (Geoff Marsh)ने निराशा में अपना सिर थाम लिया.

‘तो भारत से इंग्‍लैंड 0-5 से हारने का हकदार’, पूर्व क्रिकेटर ने ‘अपनी’ टीम को फटकारा

 पिता ज्‍योफ और भाई शॉन भी हैं क्रिकेटर

बता दें, मिचेल के पिता ज्‍योफ और भाई शॉन ऑस्‍ट्रेलिया के लिए खेल चुके हैं.ज्‍योफ ने ऑस्‍ट्रेलिया के लिए 50 टेस्‍ट और 117 वनडे मैच खेले हैं.वे 1987 में वर्ल्‍डकप जीतने वाली ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के सदस्‍य थे.इसी तरह मिचेल के भाई शॉन ने ऑस्‍ट्रेलिया के लिए 38 टेस्‍ट और 73 वनडे मैच खेले हैं.

मेलबर्न टेस्‍ट में पहली पारी में ऑस्‍ट्रेलिया टीम 318 रन बनाकर आउट हुई थी जसिके जवाब में इंग्‍लैंड टीम 264 रन बनाकर आउट हुई थी.पहली पारी के आधार पर ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को 54 रन की अहम बढ़त मिली है.तीसरे दिन स्‍टंप्‍स के समय ऑस्‍ट्रेलिया की दूसरी पारी का स्‍कोर 6 विकेट पर 187 रन था और टीम की बढ़त 241 रन तक पहुंच गई है.तीसरे दिन अलेक्‍स कैरी 16 रन बनाकर क्रीज पर हैं.

Tags: Melbourne Test, Mitchell Marsh



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *