DMCA.com Protection Status VIDEO: भेष बदलकर मुंबई की सड़कों पर निकले सूर्यकुमार यादव, चेहरा दिखाया तो… – News Market

VIDEO: भेष बदलकर मुंबई की सड़कों पर निकले सूर्यकुमार यादव, चेहरा दिखाया तो…

VIDEO: भेष बदलकर मुंबई की सड़कों पर निकले सूर्यकुमार यादव, चेहरा दिखाया तो...

[ad_1]

हाइलाइट्स

मुंबई की सड़कों पर निकले सूर्यकुमार यादव
मरीन ड्राइव पर लोगों का किया इंटरव्यू

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप 2023 (World cup 2023) का 33वां मैच भारत और श्रीलंका (India vs Srilanka) के बीच 2 नवंबर को वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमें इसके लिए तैयार है. टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले के लिए मुंबई में है. जहां प्लेयर्स खुलकर मस्ती कर रहे हैं. इस दौरान भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) मुंबई की सड़कों पर निकले. खास बात तो यह रही की वह इस दौरान भेष बदलकर मुंबई की सड़को पर उतरे.  वीडियो में वो लोगों से इंटरव्यू करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सूर्यकुमार यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वह ऐसा करते दिखाई दे रहे हैं. सूर्या ने सबसे पहले अपने टैटू को छिपाने के लिए फुल स्लीव शर्ट पहनी. इसके बाद वह फेस पर मास्क लगाकर कैमरा लेकर मुंबई की सड़को पर निकल गए. मरीन ड्राइव पर वह फैंस से सवाल पूछते नजर आए कि रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव में से आपका पसंदीदा बैटर कौन है. कई लोगों ने इसमें तरह-तरह के जवाब दिए. वीडियो के अंत में उन्होंने मास्क हटाकर फैंस को चेहरा भी दिखाया. इस दौरान फैंस शॉक रह गए.

बता दें कि सूर्यकुमार यादव इस वक्त वर्ल्ड कप में व्यस्त है. उन्हें विश्व कप में अब तक सिर्फ 2 मैच खेलने का मौका मिला है. जिसमें अब तक उन्होंने 51 रन बनाए हैं. हार्दिक पंड्या के चोटिल होने के बाद सूर्यकमार यादव के लिए प्लेइंग इलेवन के दरवाजे खुल गए हैं. कई खबरों के मुताबिक हार्दिक पंड्या सेमीफाइनल में वापसी करेंगे. हालांकि, इस पर अभी कोई पक्की रिपोर्ट नहीं है. सूर्यकुमार यादव के तब तक टीम में बने रहने की संभीवना है जब तक पंड्या वापसी ना कर लें. उम्मीद जताई जा रही है कि सूर्या श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में भी दिखाई देंगे.

Tags: India Vs Sri lanka, Suryakumar Yadav, Team india, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *