DMCA.com Protection Status Video: बुरी खबर! सरफराज को फील्डिंग के दौरान सिर पर लगी चोट, जमीन पर गिरे – News Market

Video: बुरी खबर! सरफराज को फील्डिंग के दौरान सिर पर लगी चोट, जमीन पर गिरे

Video: बुरी खबर! सरफराज को फील्डिंग के दौरान सिर पर लगी चोट, जमीन पर गिरे

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त अपने घर पर इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है. घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने वाले सरफराज खान को इस सीरीज के दौरान टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिला. चौथे मैच में कप्तान रोहित शर्मा और उनके बीच बात चीज का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें सरफराज को बिना हेल्मेट फिल्डिंग करने पर वह डांट लगाते दिख रहे हैं. रोहित ने भारतीय सरफराज को तो चोट से बचा लिया लेकिन पाकिस्तान के सरफराज खान हेल्मेट ना लगाने की वजह से चोटिल हो गए.

रांची टेस्ट मैच में फिल्डिंग कर रहे भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें शॉट पर बिना हेल्मेट के फिल्डिंग करते वक्त उनको कप्तान रोहित शर्मा से डांट लगी थी. हिट मैन ने उनको साफ तौर पर रहा कि तुम हीरो मत बनो, चुपचाप हेल्मेट लगाकर फिल्डिंग के लिए खड़े हो. कुछ देर बाद एक बॉल उनको लगी भी लेकिन सेफ्टी गार्ड की वजह से उनको इससे कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

सरफराज अहमद हुए चोटिल
भारतीय कप्तान ने तो सरफराज खान को चोटिल होने से बचा लिया लेकिन पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज खान अपनी गलती की वजह से चोट खा बैठे. पाकिस्तान सुपर लीग में रविवार को क्वेटा ग्लेडिएटर्स के विकेटकीपर को गंभीर चोट लगी. बिना हेल्मेट के फिल्डिंग कर रहे सरफराज को मोहम्मद वसीम जूनियर द्वारा कैच लेकर फेंकी गई गेंद सिर पर जा लगी थी. चोट इतनी ज्यादा गंभीर थी कि उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा. सरफराज की जगह सज्जाद अली बतैर कन्कशन सब्सट्यूट खिलाड़ी खेलने उतरे.



वसीम ने सिर पर मार दी गेंद
मुल्तान सुल्तान्स की पारी के दौरान जब आखिरी ओवर चल रहा था तब चौथी गेंद पर 72 रन बनाकर खेल रहे रीजा हेंड्रिक्स का विकेट गिरा. मोहम्मद वसीम जूनियर ने मोहम्मद आमिर की बॉल पर उनको कैच किया. विकेट का जश्न मनाने के लिए कैच लेने के बाद वसीम ने गेंद जोर से फेंका और वह सरफराज अहमद के सिर पर जा लगी. चोट काफी गंभीर थी और वो मैदान पर लेट गए. कुछ देर बार वह मैदान से बाहर चले गए और उनकी जगह सज्जाद ने आगे मैच में टीम की तरफ से विकेटकीपिंग और फिर बल्लेबाजी की.

Tags: PSL, Sarfaraz Ahmed



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *